अनुष्का शर्मा : हाँ ! मुझे प्यार है ( बर्थडे स्पेशल )

1 min


Virat Kohli & Anushka Sharma
विराट कोहली :

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन है. उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं. आज का यह दिन विराट सुकून के साथ केवल अपनी पत्नी के साथ मनाना चाहते थे तो इसलिए पिछले कई दिनों से वो अपनी पत्नी के साथ भूटान गए हुए हैं. विराट अपना 31वां जन्मदिन अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में ही सेलिब्रेट कर रहे हैं.

विराट ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अनुष्का के साथ ब्रेकफास्ट करते नज़र आ रहे हैं. दोनों पहाड़ों के बीच सुकून से ब्रेकफास्ट कर रहे हैं। पोस्ट में विराट ने अपने फैंस को जन्मदिन की बधाईयां देने  के लिए शुक्रिया भी कहा है। विराट ने फोटो ने शेयर करते हुए लिखा, इस खूबसूरत जगह पर अपनी सोलमेट के साथ आना बेहद खास है। सभी के प्यार और बधाईयों के लिए दिल से शुक्रिया।

साथ ही विराट कोहली ने अपनी ज़िन्दगी की कुछ सीख भी सांझा की है और कहा की मैंने पूरी कोशिश की है इसे लिखने में और चाहता हूँ कि आप भी इसे एक बार पढ़ना ज़रूर.

अनुष्का शर्मा :

अनुष्का शर्मा ने भी अपने ट्विटर पर भूटान के इस सफ़र के एक्सपीरियंस को साझा किया है. एक ऐसी जगह पर होना जहाँ आपको कोई नहीं जनता और फिर लोग तुम्हारे साथ इतने प्यार से बर्ताव करें, तुम्हे चाय पिलाएं, बैठें और बातें करें, यह अनुभव कमाल का है. मुझे बहुत अच लगा यहाँ आ कर. यह एक बहुत खूबसूरत एहसास है और मैं इससे यूँही जीना चाहती हूँ अभी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Amit Rao