बेटी के जन्म के बाद Virat Kohli ने अपने ट्विटर का बायो किया चेंज

1 min


Virat Kohli and Anushka Sharma (1)

11 जनवरी को इंडियन क्रिकेटर Virat Kohli और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को एक बेटी का आशीर्वाद मिला। जिसके बाद विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया का बायो चेंज किया है। उन्होंने ट्विटर का बायो चेंज कर लिखा है “एक प्राउड पति और पिता।”

अपनी बच्ची की खबर की घोषणा करते हुए, Virat Kohli ने 11 जनवरी को एक नोट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।”

Anushka Sharma
Source: Social Media

अपने बच्चे की परवरिश के बारे में करते हुए, अभिनेत्री अनुष्का ने कहा, “हम एक बच्चे को सार्वजनिक नज़र में नहीं उठाना चाहते हैं – हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया में शामिल करने की योजना नहीं बना रहें हैं। मुझे लगता है कि यह एक निर्णय है जिसे आपके बच्चे को लेने में सक्षम होना चाहिए। किसी भी बच्चे को दूसरे की तुलना में अधिक विशेष नहीं बनाया जाना चाहिए। वयस्कों के लिए इससे निपटना काफी कठिन है। यह मुश्किल होने वाला है, लेकिन हम इसका पालन करना चाहते हैं।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये