दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने से विराट कोहली ने किया इनकार

1 min


इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दो ऐसे बड़े नाम हैं, जो एंटरटेनमेंट और विज्ञापन दोनों की दुनिया में इनदिनों छाए हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स को सबसे बड़े सेलिब्रिटी होने का खिताब हासिल हुआ है। सभी जानते हैं कि अगर विज्ञापन की दुनिया में ये दोनों एक साथ मिलकर किसी ब्रैंड का प्रचार करें तो ब्रैंड को बहुत फायदा होगा और दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करेंगे।

दीपिका पादुकोण और विराट कोहली के फैंस को ये बात सुनकर शायद जरूर बुरा लगेगा कि अब वो इन दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नहीं देख पाएंगे। दरअसल, आईपीएल के इस सीजन में फैंस को एक ऐसा विज्ञापन देखने को मिल सकता था जिसमें विराट और दीपिका एक साथ नजर आते, लेकिन विराट ने दीपिका के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

आरसीबी को 11 करोड़ की डील से हाथ धोना पड़ा

खबरों के मुताबिक, विराट के इस फैसले से आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी को 11 करोड़ रुपए की डील से हाथ धोना पड़ गया। अब सवाल ये उठता है कि आखिर विराट ने क्यों दीपिका के साथ काम करने से मना कर दिया। दरअसल, विराट का दीपिका के साथ काम न करने का ये फैसला विशुद्ध कॉमर्शियल आकलन पर आधारित है।

आपको बता दें कि क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के बीच एक करार के मुताबिक खिलाड़ी को अपनी टीम के विज्ञापन की एक्टिविटीज में शामिल होना जरूरी है। विराट की टीम आरसीबी ने अपनी टीम की एक्टिविटीज के लिए ट्रैवल कंपनी Goibibo के साथ 11 करोड़ रुपए की डील की थी। इसमें विराट को कोई परशानी नहीं थी, लेकिन परेशानी तब शुरु हुई जब Goibibo ने अपनी ब्रैंड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन एक्टिविटी में शामिल कर लिया।

दीपिका के जुड़ने से Goibibo का विज्ञापन बन जाएगा

दीपिका पिछले साल अप्रैल में ही इसकी ब्रैंड एंबेसडर बनी हैं। खबरों के मुताबिक, विराट का कहना था कि जब Goibibo की ब्रैंड एंबेसडर इस विज्ञापन में शामिल हो जाएंगी तो कहीं ना कहीं ये विज्ञापन आरसीबी के साथ-साथ Goibibo का विज्ञापन बन जाएगा और विराट बिना करार के ही इस ट्रैवल कंपनी का प्रचार करते हुए नजर आएंगे।

विराट के इस इनकार के बाद Goibibo की आरसीबी के साथ 11 करोड़ रुपए की डील नहीं हो सकी। वहीं विराट के इस फैसले से ये भी साफ हो जाता है कि विराट का दिमाग सिर्फ खेल के मैदान में ही नहीं बल्कि कॉमर्शियल फील्ड में भी उतना ही तेज चलता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये