आखिर क्यों पिता बनने के बाद घर में ये चीजें नहीं रखना चाहते विराट कोहली ?

1 min


इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इतने टैलेंटेड हैं और आज इस मुकाम पर हैं कि हर मां-बाप अपने बच्चों को उनके जैसा बनाना चाहते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने एक बड़ी बात कही है। विराट का कहना है कि वो पिता बनने के बाद अपने करियर और अपनी उपलब्धियों को घर में नहीं रखना चाहते हैं। हाल ही में विराट ने एक इंटरव्यू में इस बात की वजह का खुलासा किया।

विराट ने कहा, “मेरे बच्चे होंगे। वो मेरा पूरा समय डिजर्व करते हैं। मैं नहीं चाहता कि मेरे करियर का कोई भी हिस्सा मेरे घर में चमके। शायद विराट ये कहना चाहते होंगे कि घर के अंदर वो एक साधारण माहौल चाहते हैं। वो नहीं चाहते कि उनकी ट्रॉफियां और उपलब्धियां घर में घुसकर उनकी घरेलू जिंदगी पर असर डाले”। विराट का कहना था कि ये फैसला उन्होंने और अनुष्का ने साथ में लिया है। उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चों को सेलीब्रिटी स्टेटस का एहसास हो।

अनुष्का के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा, “अनुष्का बहुत ही धार्मिक हैं और मैं भी काफी हद तक वैसा हो चुका हूं। इससे मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं।’ जब इंटरव्यू में विराट से पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है तो उन्‍होंने कहा,’अनुष्का, वो हमेशा पॉजिटिव सोचती हैं। उनके लिए फैसले बहुत सही होते हैं।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh