कोहली फैन्स को बढ़ा झटका, टी-20 वर्ल्ड कप के बाद नहीं रहेंगे विराट कप्तान

1 min


काफी समय से अपनी कप्तानी को लेकर आलोचना झेलते और अपनी बैटिंग परफॉरमेंस डाउन होते देख शायद विराट कोहली ने ये फैसला लिया है कि वह अब टी-20 वर्ल्डकप के बाद टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी नहीं करेंगे.

टी-20 वर्ल्डकप अक्टूबर महीने में दुबई में खेला जायेगा. बीते दिनों ख़बर मिली थी कि दुबई में होने वाले इस टूर्नामेंट में लिजेंड्री क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी टीम के मेंटर के रूप में हर वक़्त ग्राउंड में हाज़िर रहेंगे. अब रवि शास्त्री जैसे कोच के साथ महेंद्र सिंह धोनी अगर टीम के मेंटर होंगे तो ज़ाहिर है कि टीम का मनोबल बहुत ऊंचा रहेगा.

लेकिन विराट कोहली के इस बयान से जहाँ कोहली फैन्स हैरान हैं तो वहीं कोहली के विरोधी बहुत ख़ुश भी हैं. एक लम्बे समय से क्रिकेट फैन्स का मानना है कि विराट कोहली की जगह लिमिटेड फॉर्मेट की कप्तानी रोहित शर्मा को देनी चाहिए क्योंकि आईपीएल में रोहित शर्मा ने अपनी टीम को एक या दो नहीं बल्कि पाँच बार ट्रॉफी दिलाई है वहीँ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 7 सालों में अपनी टीम आरसीबी की अबतक एक फाइनल टीम ही सेट नहीं कर पाए हैं.

अब देखना होगा कि टी-20 वर्ल्डकप के बाद क्या विराट कोहली वन डे की कप्तानी भी छोड़ देते हैं या सिर्फ टी-20 की ही कप्तानी से रिजाइन करते हैं.

SHARE