वर्चुअल संगीतमय संध्या “सुनहरे सुर” 19 सितंबर को

1 min


एकल अभियान, वन बंधु परिषद के तत्वाधान में सुनहरे सूर एक शाम गरीब ग्रामीण बच्चों के नाम संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन वन बंधु परिषद की वेबसाइट www.ftsindia.com/fts2020 पर लाइव आगामी 19 सितंबर का आयोजन 7:00 बजे से किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सुप्रस्द्ध गायिका सुश्री संजीवनी भेलांदे और उनके सहयोगी गायक श्री संजय सावंत, सर्वेश मिश्रा व प्रशांत नसेरी द्वारा प्रस्तुति की जाएगी। संजीवनी ने देश-विदेश में अपने स्वरों की प्रस्तुतियों से लोगों का दिल जीता है। वह जी टेलेंट शो, सारेगामा, की विजेता रही है। 

वन बंधु परिषद की वेबसाइट पर होने वाले इस ऑनलाइन कार्यक्रम में 30 संगीतकारों का विशाल ऑर्केस्ट्रा परफॉर्म करेगा। यह लॉकडाउन के समय का सबसे बड़ा लाइव ऑर्केस्ट्रा प्रदर्शन होगा। वर्तमान परिस्थितियों में इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को एकल अभियान के प्रति जागरूक करना तथा ग्रामीणों की सहायता करना है। इस कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक हैं कोटक महिंद्रा बैंक. अन्य प्रायोजक है – सेंचुरी प्लाई इंडिया लिमिटेड, अनमोल बिस्किट, लक्स कोजी, स्कीपर लिमिटेड, प्रिज्म ज्वेलरी, सराओगी उद्योग, तानिया इंडस्ट्रीज, आर आर ग्लोबल एवं आनंद राठी प्राइवेट वेल्थ मैनेजमेंट। 

एकल अभियान दुनिया की सबसे बड़ी सव्यंमसेवी संस्थान है जो वर्तमान में एक लाख से ज्यादा विद्यालय का संचालन पूरे देश के सुदूर गांवो में कर रही है। इन एक प्राचार्य के द्वारा चलायी जा रही स्कूल में करीब 28 लाख  बच्चे प्राथमिक शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। वन बंधु परिषद विगत 30 वर्षों से आदिवासी समाज के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। 

एकल का सभी से अनुरोध है कि कृपया इस संगीतमय कार्यक्रम से जुड़े एवं मधुर संगीत का आनंद परिवार के साथ ले। कार्यक्रम देखने के लिए परिषद की वेब साइट www.ftsindia.com/fts2020 पर क्लिक करना है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये