प्रद्युम्न हत्याकांड पर फिल्म बनाएंगे विशाल भारद्वाज, ‘तलवार’ के सीक्वल का किया ऐलान

1 min


नोएडा के चर्चित आरुषि हत्याकांड पर बनने वाली फिल्म ‘तलवार’ के बाद फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारदव्जा ने तलवार के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर जंगली पिक्चर्स से हाथ मिलाया है जो अब गुड़गांव के रायन स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस पर आधारित फिल्म होगी। ‘तलवार 2′ का स्क्रीन प्ले विशाल भारद्वाज खुद लिखेंगे। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

7 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी गई थी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही गुड़गांव के रायन इंटरनेशनल स्कूल में एक 7 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में स्कूल के ही एक 16 साल के छात्र को आरोपी बनाया गया। विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘फिल्म तलवार एक बेहद जघन्य अपराध पर आधारित थी जिसने सोसायटी को आइना दिखाने के साथ-साथ हमारे सिस्टम के कई लूपहोल्स को सामने रखा था। इसलिए हमने फैसला किया है कि हम ‘तलवार’ की तरह ही क्राइम की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाते रहेंगे।’

वहीं, जंगली पिक्चर्स की प्रीति साहनी ने बताया, ‘तलवार फिल्म से शुरू हुआ हमारा सफर केवल एक फिल्म तक सीमित नहीं था। सच्ची घटनाओं को ईमानदारी से बड़े पर्दे पर दिखाए जाने का ये एक तरीका है। अब हम एक बार फिर विशाल भारद्वाज के साथ तलवार जैसी फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये