भोजपुरी फिल्‍म ‘फिरौती’ में एक साथ आये विशाल सिंह और अक्षय यादव

1 min


सुशीला मीडिया टेक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘फिरौती’ की शूटिंग समाप्‍त हो गई है। इस फिल्‍म को मिथिलेश अविनाश निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म के निर्माता दिनेश अहीर और कुलदीप वशिष्‍ठ हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें अभिनेता विशाल सिंह और अक्षय यादव साथ नजर आयेंगे। इस फिल्‍म को लेकर निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने बताया कि फिल्‍म बेहद मजेदार है। हमने सक्‍सेसफुली इसको शूट कर लिया है और इस फिल्म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन मुंबई  मे चल रहा है। फिल्‍म की पटकथा काफी मजबूत है, जो फिल्‍म में आकर्षण का केंद्र होगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। विशाल सिंह और अक्षय यादव को हम फिल्‍म में साथ लेकर आये हैं। दोनों का एपीयरेंस दर्शकों के लिए अनोखा अनुभव दे जायेगा। फिल्‍म में गाने और संवाद भी सुग्राह्य हैं। यह भोजपुरी में अपने तरीके की सबसे अलग और अनोखी फिल्‍म होगी। हमने इस पर काफी मेहनत की है और उम्‍मीद करेंगे कि लोग इस फिल्‍म को देखे और पसंद करें। फिल्म की शूटिंग विंध्यालचल और मिर्जापुर में किया गया है। फिल्म कुल सात गाने है। फिल्म दुर्गापूजा पर प्रदर्शित की जाएगी। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पर है।

मि‍थिलेश ने आगे बताया कि फिल्‍म ‘फिरौती’ की कहानी कुलदीप वशिष्ठ ने लिखी है। गीत-संगीत अनुज तिवारी का है। छायांकन बिपिन प्रसाद और सुजीत ने किया है। कोरियोग्राफी मयंक श्रीवास्तव, एडिटर विनोद चौरसिया का है। एक्‍शन दिनेश यादव का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म में विशाल सिंह, अक्षय यादव, चांदनी चोपड़ा, प्रतिभा पांडेय, संगीता रानी, मिथिलेश अविनाश, कुलदीप सरीन, मधु अवस्थी, मुकेश झा, सुधाकर मिश्रा, संजना सिल्क, रमज़ान, पलक तिवारी, धनंजय चौधरी, रानी जैसवाल, कौशिक द्विवेदी, संजय ठाकुर, राजकुमार, सुबोध कुमार और कुणाल सिंह हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये