विश्वास है, तो खड़े रहो …अड़े रहो, कहना है कौन बनेगा करोड़पति का

0 21

Advertisement

जब आपका टारगेट, समाज के टारगेट से मैच नहीं करता, तो आप समाज का टारगेट बन जाते हैं… कई बार, अपने विश्वास या महत्वाकांक्षाओं का पालन करने के लिए अपने परिवार या समाज के सामने बड़े पैमाने पर खड़े होना मुश्किल हो सकता है। लानत देने और भावनात्मक अत्याचार को देखते हुए, हतोत्साहित होना बहुत आसान है। हालांकि, अगर आप सच में अपने आप में विश्वास करते हैं, अगर विश्वास है, तो खड़े रहो… रुअड़े रहो – इसे रखें। क्योंकि जो चीज आपको नहीं तोड़ती, वह आपको और मजबूत बनाती है।

 कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 11वें सीजन का अभियान, इस विचार को खूबसूरती से प्रदर्शित करता है। नितेश तिवारी द्वारा सोचा, लिखा और निर्देशित किया गया, इस वर्ष का अभियान उन स्थितियों को सामने लाता है जो हास्यप्रद होने के साथ, बेहद राहत देने और उत्साहित करने वाली हैं।

 केबीसी पर दांव खेलने के साथ, शो के पर्यायवाची बन चुके प्रसिद्ध नाम – श्री अमिताभ बच्चन भी देश भर के प्रतियोगियों का स्वागत करने और उनकी सराहना करने के लिए तैयार हैं, जो उनके ज्ञान की शक्ति का प्रदर्शन करेंगे।

 इस वर्ष के केबीसी अभियान का फर्स्ट लुक यहां देखेंः

https://www.facebook.com/watch/?v=2814589695222761

टिप्पणियां

अमन श्रीवास्तव, प्रमुख कृ मार्केटिंग, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

“केबीसी केवल एक शो नहीं है – यह लोगों के जीवन का हिस्सा है। हर साल, हमारा अभियान इस भावना को दर्शाता है। इस वर्ष की थीम ‘विश्वास है तो खड़े रहो… अड़े रहो’ लोगों को सामाजिक मानदंडों की परवाह किए बिना खुद पर और अपनी आकांक्षाओं पर विश्वास करने के लिए बहाल करता और प्रोत्साहित करता है। यह अभियान नितेश तिवारी द्वारा परिकल्पित और लिखा गया है, जो एक अंतर्दृष्टि-आधारित अभियान को एक सोची-समझी विजुअल ट्रीट में बदलने की अपनी सरलता से हमें आश्चर्यचकित करने में कभी पीछे नहीं चूकते हैं।”

लेखक-निर्देशक, नितेश तिवारी

“हर साल, मैं केबीसी पर काम करने के लिए उत्सुक रहता हूं, यह मेरी पहली पसंद है और मुझे खुशी है कि सोनी इस तरह के विश्वास को बढ़ाता है। इस साल, हमने अभियान को एक अलग तरीके से देखा है। हमने कथा में हास्य को वापस लाने की कोशिश की है ताकि महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि अधिक प्रभाव के साथ दर्ज हो। यहाँ उत्तेजना आंतरिक है, जो बाहरी को बहादुर बनाती है। मुझे यकीन है कि लोग अभियान से जुड़ेंगे और इसकी सराहना करेंगे।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.