‘धमाका’ और ‘आर्या 2’ दर्शकों को हैरान कर देगी क्योंकि मैं इसमें एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं: विश्वजीत प्रधान

1 min


विश्वजीत धमाका में कार्तिक आर्यन और सुष्मिता सेन के साथ आर्या 2 में अपनी दो अलग-अलग भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेता विश्वजीत प्रधान, जो कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहे हैं, बुरे आदमी की भूमिका निभाते हुए, 19 नवंबर को रिलीज होने वाली नेटफ्लिक्स पर धमाका में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका में दिखाई देंगे।

सीट थ्रिलर के एक किनारे, उन्होंने कहा, “यह एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण चरित्र है, कहानी के प्रवाह में महत्वपूर्ण है। राम माधवानी जैसे मास्टरक्राफ्ट्समैन के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है।”

इसके बाद, विश्वजीत बहुप्रशंसित और एमी नामांकित लोकप्रिय वेब श्रृंखला आर्या के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे। लोगों ने सीजन 1 को पसंद किया और नया सीजन जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। विश्वजीत एक बार फिर इसमें खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, “मेरे अंडरवर्ल्ड चरित्र संपत जिसे पहले सीज़न में बहुत सराहना मिली थी, वह जंगली लेकिन रंगीन, देसी अभी तक विदेशी स्वाद वाली भूमिका के मिश्रण में विकसित हुआ है। सुष्मिता सेन और पूरी टीम के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था।”

विश्वजीत ने कहा, “मैं मेरठ से ताल्लुक रखता हूं और फिर इलाहाबाद, दिल्ली और मुंबई चला गया। 2015 से मैं ऑस्ट्रेलिया में एक ब्रेक पर हूं। मेरी यात्रा काफी हद तक एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म की अप्रत्याशित पटकथा की तरह रही है। मेरे पास है लगभग तीन दशकों से है और मैं अभी भी भविष्य को लेकर उत्साहित हूं।”

ऐसा लगता है कि विश्वजीत आगे बढ़ रहे हैं और धमाका और आर्या 2 में उनके रोमांचक प्रदर्शन को देखना न भूलें।

SHARE

Mayapuri