शांतिदूत हैं विवान शाह !

1 min


Vivaan-Shah-Is-A-Peace-Maker!

ऐसा कहा जाता है कि एक अच्छी लड़ाई से ज्यादा दोस्ती को कोई और चीज मजबूत नहीं करती। इसकी एक मिसाल हमें एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ओनली द सिंगल्स के सेट पर देखने को मिली, जब गुलशन नैन और अमन उप्पल के बीच काफी तगड़ी लड़ाई हो गई थी! क्‍या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसके बाद क्या हुआ? इस लड़ाई में सुलह हमारे अपने विवान शाह ने कराई।

सेट पर अमन के साथ हुई लड़ाई के बारे में बताते हुए गुलशन ने कहा, मुझे याद है कि अमन और मेरे बीच सेट पर काफी झगड़ा हो गया था। यह बात थोड़ी सी गलतफहमी से पनपी, लेकिन जल्द ही इसने भयंकर रूप ले लिया। एकाएक हम एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे। विवान उस समय अकेले व्यक्ति थे, जिन्होंने हम दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस घटना का मजाकिया पहलू यह है कि विवान ने हमें इस बात को भूलने और किसी को न बताने को कहा, मगर विवान ने जाकर सबको बता दिया। पर मैं इस झगड़े का बहुत शुक्रगुजार हूं क्‍योंकि इससे अमन के साथ मेरा रिश्ता और मजबूत हो गया और हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

अमन ने भावुक होते हुए कहा, कभी-कभी तनाव, झगड़ा और कलह लोगों के रिश्ते को परिवार की तरह मजबूत बना देते हैं। ठीक ऐसा ही मेरे और गुलशन के साथ हुआ। हम ओनली फॉर सिंगल्‍स के शेड्यूल के लिए नए थे। वह कोई घटना थी, जिससे हम बहुत ज्यादा तनाव में थे। हमारे बीच काफी तेज बहस हुई थी और हम लगभग एक दूसरे से लड़ चुके थे, लेकिन बाद में जब हमने उस हालात को समझा, तो उस घटना ने हमें एक दूसरे का भाई बना दिया।

विवान ने कहा, अमन और गुलशन की लड़ाई मुझे अच्छी तरह से याद है। इसकी वजह एक गलतफहमी थी, लेकिन जल्द ही यह बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। हम सभी शेड्यूल के बारे में आपस में विचार-विमर्श कर रहे थे कि अचानक वह दोनों किसी बात पर लड़ने लगे। मुझे उन दोनों के बीच सुलह करानी पड़ी। मैंने उन दोनों से झगड़ा भूल जाने को कहा। यह आपस में लड़ते दो बच्चों को शांत कराने जैसा था। इसी झगड़े के बाद अमन और गुलशन एक दूसरे के नजदीक आए।

 कई बार यह छोटी-छोटी लड़ाई ही आपको एक दूसरे के नजदीक ले जाती हैं। एमएक्‍स प्लेयर पर स्ट्रीम करने वाला शो ओनली फॉर सिंगल्स इस संदेश के साथ और भी कई मैसेज लोगों तक पहुंचाता है। यह भावनात्मक रूप से लोगों के मैच्योर होने पर बेस्ड बेव सीरीज है, जो कुंवारे लोगों की जिंदगी की हकीकत को उभारती है। छह दोस्तों के संघर्ष के सफर पर आधारित यह शो उनकी जिंदगी के हर कदम पर उनसे सवाल करता है। ओनली फॉर सिंगल्स शो आपका मनोरंजन करेगा। यह आपको अनदेखे सफर पर ले जाएगा, लेकिन आप इससे निश्चित रूप से अपने आप को जोड़ सकेंगे।

एमएक्‍स प्लेयर पर ओनली फॉर सिंगल्स शो 28 जून 2019 से मुफ्त में स्ट्रीम होगा!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये