विवेक अग्निहोत्री लेकर आ रहे हैं नया शो

1 min


VIVEK AGNIHOTRI
Jyothi Venkatesh
अपने चैट शो ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ’और ‘सक्सेस प्लस’ के लिए तालियाँ प्राप्त करने के बाद, विवेक अग्निहोत्री लॉकडाउन अवधि में एक नया तथ्य-आधारित शो शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं।
इसके बारे में बात करते हुए, विवेक कहते हैं, “यह मेरे दिमाग में काफी लंबे समय से चला आ रहा है क्योंकि लोग आम तौर पर सभी दृष्टिकोणों से लिखते हैं, और यह समाचार को विकृत और कभी-कभी पक्षपाती बनाता है।  मैं एक तथ्य-आधारित समाचार शो शुरू करना चाहता हूं, जहां मैं सभी तथ्यों और शोधों को प्रस्तुत करूंगा और लोगों को यह तय करने के लिए छोड़ दूंगा कि क्या सही और गलत है। ”
 
बहुत सारी नकली खबरों का चयन हो रहा हैं, जो प्राथमिक कारण है कि विवेक इसके बारे में कुछ करना चाहते है।  शो का उद्देश्य लोगों को सोशल मीडिया, समाचार चैनलों पर उपलब्ध जानकारी का जीवन में बढ़ने और सीखने के लिए रचनात्मक रूप से उपयोग करने में मदद करना है।  विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, ” यह जरूरी है कि हमारे पास फैक्टर आधारित शो हो जो कोई भ्रामक या फर्जी खबर न दे।
 
वीआरए शो फेसबुक पर लाइव आयोजित किया जाएगा और विवेक अग्निहोत्री द्वारा लोगों को जीवन की व्यापक अवधारणाओं को समझने के लिए उनकी रचनात्मकता और विज्ञान का उपयोग करने के लिए प्रेरित करने का एक प्रयास है।  वह सोशल मीडिया अनुप्रयोगों का उपयोग कैसे किया जा रहा है जैसे लोगों और अन्य समान मुद्दों के बीच विषयों को संबोधित करेंगे।  चैट शो में सूचना-युद्ध, साइबर युद्ध और चिंता के कई अन्य विषयों को उचित महत्व दिया जाएगा।
शो की जानकारी का उपयोग रचनात्मक रूप से दिलचस्प चीजों के लिए किया जा सकता है क्योंकि विवेक अग्निहोत्री जल्द ही वीआरए शो दर्शकों के लिए ला रहे हैं।
SHARE

Mayapuri