विवेक आनंद ओबेरॉय 15 वर्षों से अधिक समय तक तंबाकू मुक्त संस्था से जुड़े है

1 min


अभिनेता-परोपकारी विवेक आनंद ओबेरॉय, जो विश्व स्वास्थ्य संगठन के लिए तंबाकू विरोधी तंबाकू प्रवक्ता के रूप में कार्य करता है और जो एक दशक से अधिक समय तक कैंसर मरीजों सहायता संघ (सीपीएए) से जुड़ा हुआ है, विश्व तंबाकू दिवस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई।

बड़े दिल वाले अभिनेता, जो कि बच्चों के बालिकाओं की शिक्षा सहित कई महान कारणों से जुड़े हुए हैं, तंबाकू की खपत के परिणामों पर दर्शकों को संबोधित करते हैं, न केवल उन्हें अपने कार्यस्थानों पर बल्कि समाग्री जीवनशैली में बदलाव के लिए तंबाकू मुक्त होने का आग्रह करते हैं।

अपनी पहली वेब सीरीज इनसाइड एज की सफलता पर सवार होकर, विवेक बालाजी के एक शो और ज़ी टीवी के लिए एक काम सहित कार्य प्रतिबद्धताओं के बीच बेहद व्यस्त रहा है। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, विवेक निश्चित रूप से इस का हिस्सा बनने के लिए समय निकाला है।

संबोधित करते हुए विवेक ने कहा, “मैं एक दशक से अधिक समय से सीपीएए से जुड़ा हुआ हूं और यह एक अद्भुत यात्रा रही है। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। मैं सीपीएए के परिवार के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बना दिया जिसने मेरे जीवन को बेहतर तरीके से बदल दिया है। “

Vivek Oberoi, Anupam Kher, Priya Dutt
Vivek Oberoi, Anupam Kher, Priya Dutt

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये