बतौर प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय ने अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘इति’ का पोस्टर किया शेयर

1 min


विवेक ओबेरॉय इति पोस्टर

विवेक ओबेरॉय बने प्रोड्यूसर , थ्रिलर फिल्म ‘इति’ का पोस्टर किया शेयर, सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अब प्रोड्यूसर बनने की तैयारी में हैं। कई फिल्मों में अभिनय के बाद विवेक ओबेरॉय अब एक जासूसी कहानी पर आधारित फिल्म ‘इति’ प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म प्रोडक्शन हाउस ओबेरॉय मेगा इंटरटेनमेंट और मंदिरा एंटरटेनमेंट की ओर से प्रोड्यूस किया जा रहा है। बतौर प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है फिल्म

https://www.instagram.com/p/CCDC0nwnK3S/

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में किसी स्टार या एक्टर आदि की जानकारी नहीं है और पोस्टर में ही लिखा है कि क्या आप अपने मर्डर की गुत्थी सुलझा सकते हैं?

अभी तक फिल्म की कास्ट और कहानी आदि की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पोस्टर देखकर लगता है कि फिल्म किसी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है और इसमें मर्डर की गुत्थी भी वो ही शख्स सुलझाता है, जिसका मर्डर हुआ है। हालांकि, अभी अन्य आधिकारिक और आवश्यक जानकारी आना बाकी है। विवेक ओबेरॉय ने दवारा शेयर किए इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी है और बताया है कि विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूसर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद लोग इसकी काफी चर्चा कर रहे हैं। इसी वजह से ट्विटर के इंडिया ट्रेंड्स में टॉप 10 फिल्म ‘इति’ भी है। ट्विटर पर अभी ‘Iti The Film’ ट्रेंड कर रहा है और लोग इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए इसके बारे में बात कर रहे हैं। कई लोगों को कहना है कि फिल्म काफी अच्छी होगी और फिल्म इंडस्ट्री में नया ट्रेंड स्थापित करेगी।

ये भी पढ़ें– करण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

SHARE