विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

0 33

Advertisement

अभिनेता विवेक ओबेरॉय पिछले काफी समय से खबरों में छाए हुए हैं। विवेक ओबेरॉय को धमकी मिलने की वजह पीएम मोदी की बायोपिक को ही माना जा रहा है। इधर, विवेक को मिली धमकी पर मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है और अभिनेता की सुरक्षा को लेकर सतर्क भी। खबर है कि मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक को सुरक्षा देने का फैसला किया है।

जिसके चलते अभिनेता के पास अब दो कांस्टेबल तैनात किए गए हैं। इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने भेजा है। बता दें कि बीते दिनों अभिनेता लोक सभा चुनाव पर एक ट्वीट कर फंस गए थे। ट्वीट में उन्होंने सलमान खान संग एश्वर्या राय की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। इसी ट्वीट में उन्होंने एश्वर्या संग खुद की भी एक तस्वीर शेयर की थी। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को शेयर करने के बाद विवेक चौतरफा आलोचना के शिकार हुए थे।

वहीं, इस मामले पर जब अभिनेता से सवाल किये गये तो उन्होंने कहा था ‘मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगू। इधर लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद विवेक बैकफुट पर आ गए थे और उन्होंने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया था।

लोक सभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई यानी आज आने है और 24 मई को पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज होगी। इसमें विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पहले 5, 11 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन चुनाव आचार संहिता का हवाला दे इस पर रोक लगा दी गई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply