सामने आया पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक, कहा- ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’

1 min


बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक की लहर सी चल रही है। हाल ही में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर मनमोहन सिंह किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अब इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर विवेक ओबेरॉय हैं और आज फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म के पहले पोस्टर में विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कुर्ता पहना हुआ है। इस पोस्टर में ऊपर लिखा हुआ है कि ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’। इस फिल्म के लिए विवेक ने अपनी बॉडी पर मेहनत करनी शुरू कर दी है और इसकी शूटिंग के लिए दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है। फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के सभी उतार-चढ़ाव दिखाए जाएंगे। इस फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे।

खबरों की मानें तो फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसका अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस करेंगे। बता दें, फिल्म का निर्देशन कर रहे ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक फिल्में बना चुके हैं। निर्देशक ओमंग के सामने यह बड़ी चुनौती होगी कि वह फिल्म को भाजपा और पीएम मोदी के मुखपत्र की तरह पेश न करके एक संतुलित फिल्म के तौर पर जनता के सामने रखें।

पहले खबर आई थी कि प्राइम मिनिस्टर के किरदार के लिए एक्टर परेश रावल को कंसीडर किया जा रहा है। उन्होंने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा था कि वो लोग स्क्रिप्ट को लॉक करने वाले हैं। परेश रावल ने आगे ये भी कहा था कि नरेंद्र मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये