विवेक ओबेरॉय की संस्था “देवी” की बच्चियां जाएंगी अमेरिका  

1 min


0
जब भी कही चैरिटी या किसी तरह की मदद की बात आती  है वहां पर  परोपकारी अभिनेता विवेक ओबेरॉय सबसे आगे नज़र आते हैं, विवेक  जिन्होंने सयुंक्त राज्य अमेरिका से अपनी पढाई की है  वे  अब अपनी संस्था “देवी” की बच्चियों को भी अमेरिका में पढ़ाई करने भेजने का फैसला लिया है इतना ही नहीं विवेक खुद इन बच्चियों की पढाई का खर्च भी  उठाएंगे।
विवेक जो इन दिनों गुजरात में अपनी आगामी फिल्म द ग्रेट ग्रैंड मस्ती के शूट में बिज़ी हैं वे जल्द ही अमेरिका के लिए रावण होंगे जहाँ पर अमेरिका के कुछ कॉलेज में टाई अप की बात करेंगे। और वे यह सब कुछ अपने गैर सरकारी संगठन देवी के बच्चियों के लिए कर रहे हैं।
_MG_2123
सूत्रों का कहना है कि विवेक अपनी बच्चियों की प्रगति ओर उनकी काबिलियत  को देखकर  काफी उत्साहित हैं और वे अपनी इन बच्चियों को अंतराष्ट्रीय स्तर पर  बढ़ावा देना चाहते हैं इसीलिए विवेक हर साल  अपनी संस्था से 6 बच्चियों को चुनेंगे और उन्हें अमेरिका पढने के लिए भेजेंगे। इतना ही नहीं विवेक ने इस विषय में पहले से ही प्रक्रिया शुरू की है और वे जुलाई मध्य में औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए  अमेरिका  यात्रा तय करेंगे ।
विवेक का मानना है “की हर लड़की को  पढाई करने का हक़ है और मुझे लगता है की मैं  उनकी काबिलियत को अच्छे मुकाम पर पहुँचाने में उनकी सहायता  कर सकता हूं “

Mayapuri