विवेक ओबेरॉय को मिला बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड

1 min


इस साल अगस्त में रिलीज हुई दक्षिण सुपरस्टार अजीथ कुमार के साथ की, अपनी पहली तमिल फिल्म ‘विवेगम’ की सफलता के बाद इन दिनों, अभिनेता विवेक ओबेराय को ‘इनसाइड एज’ इस उनकी वेब सीरीज़ में निभायें विक्रांत धवन इस किरदार के लिए बहुत सराहा जा रहा हैं।

विवेक ने अपनी पहली वेब सीरीज में निभाये हुए किरदार के प्रभावशाली चित्रण की वजह से हाल ही में हुए भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार 2017 में उन्हें वेब श्रृंखला श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है।

हमेशा अलग-अलग शैली की भूमिकाएं करने के लिए तैयार रहें अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में, अमेज़ॉन इंडिया की पहली काल्पनिक श्रृंखला में निभायें अपनी भूमिका के साथ दर्शकों को चकाचौंध कर दिया। यह श्रृंखला क्रिकेट के विश्व में हो रहें घोटालों, पैसों का आदान-प्रदान और ग्लैमर के बारे में हैं। इस श्रृंखला से पहली बार विवेक एक बहुत ही अलग किरदार में नजर आयें।

विवेक कहते हैं, “मुझे ऐसा लगता है की, जिस तरीके का काम मैंने वेब सीरीज़ में किया हैं, वैसा फिल्मों में नही कर पाता। ‘इनसाइड एज’ के निर्माताओं का मैं आभारी हूं की, उन्होंने मुझ पर भरोसा रखा। साथ ही, मेरे काम की सराहना करने के लिए दर्शकों का भी मैं आभारी हूँ। भारतीय टेलीविजन अकादमी ने दियें इस सम्मान के लिए भी मैं कृतज्ञ हूँ। “

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये