विवेक ओबेरॉय ने इंडियन विकिमीडिया डिजिटल पुरस्कारों में वेब पर ‘बेस्ट पर्सनालिटी’ का अवॉर्ड जीता

1 min


एक मुख्यधारा बॉलीवुड अभिनेता होने के दौरान डिजिटल माध्यम के लिए कदम उठाने का खतरा विवेक ओबेरॉय के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ, जो हाल ही में भारतीय विकिमीडिया डिजीटल अवार्ड्स में ‘वेब पर बेस्ट पर्सनालिटी का अवॉर्ड जीता, जो भारत के सबसे बड़े पुरस्कारों वेब मनोरंजन में से एक है।

डिजिटल सामग्री में सर्वश्रेष्ठ दिमाग का सम्मान करते हुए, आईडब्लूएम डिजिटल अवार्ड्स भारत के पहले बी 2 सी डिजिटल पुरस्कार हैं, जो गतिशील डिजिटल अंतरिक्ष में सामग्री निर्माण और उत्कृष्टता को पहचानते हैं।

बहुमुखी अभिनेता ने अमेज़ॅन इंडिया की पहली काल्पनिक श्रृंखला, इनसाइड एज में मास्टरमाइंड के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ यह पुरस्कार अर्जित किया। केवल विवेक के दर्शकों के साथ हिट के रूप में विक्रांत धवन के रूप में नेगेटिव भूमिका निभाई गई, लेकिन उन्होंने 2017 में इंडियन टेलीविजन अकादमी अवार्ड्स में वेब सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भी अवॉर्ड भी जीता।

जल्द ही, विवेक डिजिटल क्षेत्र पर फिर से जीत लेंगे क्योंकि वह एकता कपूर के साथ फिर से शूट आउट एट लोखंडवाला और रक्त चरित्र के साथ फिर से एटीटी बंगाल के डिजिटल शो ‘द फैमिली’ के साथ वापिस आ रहे हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये