दिव्यांका के लिए विवेक का वैलेंटाइन डे सरप्राइज

1 min


दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया फिलहाल टेलिविजन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित नाम हैं। हाल ही में सगाई करने वाली इस जोड़ी ने अपना पहला वैलेंटाइन डे बहुत खास ढंग से मनाया।

दोनों स्टार प्लस के अपने शो ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए लगातार शूट कर रहे हैं क्योंकि उनके शो का प्रसारण हफ्ते के सातों दिन होता है। दोनों सेट पर एक दूसरे के लिए बहुत वक्त नहीं निकाल पाते इसलिए वैलेंटाइन डे का सेलेब्रेशन आते ही उन्होंने अपने लिए एक रास्ता निकाला। दिव्यांका विवेक को सरप्राइज करना चाहती थीं और विवेक ने उन्हें सरप्राइज कर दिया। वे देश के बाहर अपनी पहली छुट्टी मनाने के लिए श्रीलंका निकल गये और मोहब्बत करने वालों के लिए एक मिसाल पेश की।

VD1

उत्साहित दिव्यांका ने कहा, ‘‘मुझे पता था विवेक कुछ प्लान बना रहे हैं। मुझे पता नहीं था कि वो इतना आगे बढ़ कर कुछ इतना शानदार प्लान करेंगे। यह सबसे अच्छा सरप्राइज था और हम दोनों को इसकी जरूरत भी थी। यह साथ में हमारी पहली यात्रा है और मुझे खुशी है कि उन्होंने यह सरप्राइज दिया।’’

VD2

‘‘विवेक ने वैलेंटाइन डे का बेहतरीन प्लान बनाया था। हम बीच पर घूमे, शाॅपिंग की और अपने प्रशंसकों से मिले जो हमसे बहुत जुड़े हुए थे। उनके प्लान करने पर हमने बेहतरीन डिनर किया। उन्होने जो किया, मैं उन्हे पहले से ज्यादा प्यार करने लगी हूं,’’ दिव्यांका ने कहा।
‘‘मैं उसे शहर से बाहर ले जाना चाहता था ताकि हमारे पास कोई चिंता न हो और हम साथ रह सकें। उसने मुझसे एक बार कहा था कि वो श्रीलंका जाना चाहती है, उसकी इच्छा पूरी करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर कोई दिन नहीं हो सकता था। मैं उसके चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए कुछ भी कर सकता हूं,’’ प्यार में गिरफ्तार विवेक ने कहा।
देखिए ये है मोहब्बतें सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे और रात 11 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

SHARE

Mayapuri