VJ Anusha Dandekar ने Karan Kundrra से हुए ब्रेकअप का बताया कारण

1 min


Anusha Dandekar and Karan Kundrra
Source: Telegraph India

VJ अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक दूसरे को पांच साल से डेट कर रहे थे. पीछले साल ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था, इसपर फैंस को काफी हैरानी हुई थी. इसपर असल वजह पता नहीं चली थी लेकिन अब अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप का कारण बताया.

अनुषा  (Anusha Dandekar) ने लिखा “हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं. हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा. हां, जब तक कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा हो, तब तक मैं नहीं छोड़ती… हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्मसम्मान को भी.”

उन्होंने आगे लिखा “हां, मुझे धोखा मिला है और मुझसे झूठ बोला गया… मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी. हां, मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था. हां मैं बड़ी हो गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और सकारात्मक चीजों को देखूंगी.”

अनुषा (Anusha Dandekar) ने आगे बताया कि “मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है. बस इसे खुद पर हावी न होने दें, जिससे कि आप हार जाएं. प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए. मैं इसके लायक हूं, आप इसके लायक हैं. सबसे अहम बात ये समझने की है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमे लगता है कि हम उस प्यार के लायक है. मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शूरू होती है.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये