वोल्वो कार्स ने नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ लॉन्च कर कम्पनी का एडवेंचरस चेहरा सामने रखा

1 min


नई वी 90 क्रॉस कंट्री की लॉन्च के साथ भारत में एक नया सेगमेंट सामने आया है। विश्व स्तर पर वोल्वो कार्स ने 20 वर्श पहले यह सेगमेंट बनाया था और यह कम्पनी के बढ़ते प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का अभिन्न हिस्सा है।

नई वी 90 क्रॉस कंट्री लक्ज़री कार के पारखी खरीदारों की बड़ी चाहत पूरी करेगी। उन्हें भारतीय सड़कां के अनुकूल एक लक्ज़री कार मिलेगी जो एडवेंचरस लाइफस्टाइल का अनुभव देगी। कभी-कभी ‘कुछ हट कर’सफर करने का रोमांच देगी।

आज नई दिल्ली में एक नई डीलरशिप स्कैंडिया मोटरकार्स के उद्घाटन के साथ नई कार लॉन्च की गई। यह एनसीआर में कम्पनी का चौथी और देश में 18वीं डीलरशिप है। नई डीलरशिप खुलने से कम्पनी के लिए लक्ज़री सेगमेंट में गहरी पहुंच बनाना और वर्तमान और संभावित ग्राहकों के दिलों में जगह बनाना आसान होगा।

Tom von Bonsdorff, with Actor Randeep Hooda

दक्षिण दिल्ली के ऑटो-हब स्थित स्कैंडिया मोटरकार्स 3 एस डीलरशिप है। मथुरा रोड पर यह 30,000 वर्गफुट से अधिक का बड़ा डीलरशिप है। यह पूरे क्षेत्र के उच्च स्तरीय लक्ज़री कार की बढ़ती मांग पूरी करेगा। वोल्वो कार्स स्कैंडिया मोटरकार्स के साथ मिल कर ब्राण्ड को अधिक लोकप्रिय बनाने और इसकी पहुंच बढ़ाने की नई शुरुआत करेगी। वोल्वो ऑटो इंडिया ने हमेशा सेल्स, सर्विस और स्पेयर में ग्राहकों को श्रेणी में सबसे अच्छा अनुभव देने में विश्वास रखा है। कम्पनी ग्राहकों को उत्तम सेवा देती है और इस मकसद से डीलरशिप के स्टाफ को अहमियत और विशेष प्रशिक्षण देती है।

Tom von Bonsdorff, with Actor Randeep Hooda

नई कार और डीलरशिप पर टॉम वॉन बोन्सडर्फ, मैनेज़िंग डायरेक्टर, वोल्वो ऑटो इंडिया का कहना है, ‘‘वोल्वो वी 90 क्रॉस कंट्री ‘शहर से बाहर सफर’करने का बेजोड़ विकल्प का है। कार का कच्ची सड़कों पर भी शानदार प्रदर्शन रहा है। सामान्य सड़क पर इसका आराम और लक्ज़री बेमिसाल है। भारतीय सड़कों को मद्देनजर डिज़ाइन इस कार में ऊंची पसंद रखने वाले ग्राहकों की लाइफस्टाइल का ध्यान रखा गया है जो वीकेंड पर बाहर की लंबी यात्रा करना पसंद करते हैं। कार के कई फीचर इस सेगमेंट में बेजोड़ हैं। शानदार फीचर से भरपूर प्रोडक्ट पेश करने की हमारी रणनीति के साथ हमें विश्वास है कि वी 90 क्रॉस कंट्री हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को और मज़बूत बनाएगी।’’

भारतीय कार बाजार में वोल्वो की आलीशान छवि रही है जो कम्पनी के नए डीलरशिप – दिल्ली एनसीआर में स्कैंडिया खुलने के साथ और तेजी से बढ़ेगी। ब्राण्ड वोल्वो लक्ज़री कार की नामी कम्पनी के रूप में अपनी पूरी क्षमता का परिचय देगी,’’ श्री बोन्सफर्ड ने कहा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये