VYRL मूल प्रस्तुत विशाल मिश्रा की नवीनतम मास्टरपीस ‘तुमसे प्यार है’, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अभिनीत

1 min


अपने मानसून गीत, बारिश बन जाना की अविश्वसनीय सफलता के बाद, वीवायआरएल ओरिजिनल्स आपके लिए अपने बढ़ते दर्शकों के लिए – तुमसे प्यार है के साथ एक संगीत उपचार लेकर आया है। इस रोमांटिक गीत को प्रख्यात कलाकार विशाल मिश्रा ने संगीतबद्ध और गाया है और संगीत वीडियो में वास्तविक जीवन की बहुचर्चित जोड़ी, बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक के साथ खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी अभिनव शुक्ला शामिल हैं।

विशाल मिश्रा और कौशल किशोर द्वारा सह-लिखित भावपूर्ण गीत श्रोताओं पर एक अमिट छाप छोड़ेंगे। तुमसे प्यार है एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जो लोकप्रिय पारंपरिक वाद्ययंत्रों से सराबोर अपनी मधुर, ताज़ी धुनों से सभी के दिलों को झकझोर देगी।

संगीत वीडियो को निर्देशक दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा भारतीय राज्य पंजाब के एक जिले मलेरकोटला के खूबसूरत स्थान पर शूट किया गया है , वे भारत के एक छोटे से शहर में स्थापित एक दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी बताते हैं। अभिनव और रुबीना को एक युवा जोड़े की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है, जहां अभिनव रुबीना की सुंदरता से प्रभावित होता है, और यह पहली नजर का प्यार था। इसके बाद एक प्रेम कहानी की दिल को छू लेने वाली शुरुआत है और कैसे अभिनव गाने के माध्यम से रुबीना का पीछा करता है और उसके प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाता है।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह आपको मुस्कुराते हुए छोड़ देगी, पूरा गीत सरलता व्यक्त करता है और बहुत आसानी से आपको इस ब्रह्मांड में समाहित कर लेता है, जिसे विशाल मिश्रा द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सहजता से रुबीनव द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

विशाल मिश्रा कहते हैं, “मैं आपके लिए प्यार और विश्वास की इस खूबसूरत कहानी को लाने के लिए एक बार फिर वीवायआरएल ओरिजिनल्स के साथ जुड़कर उत्साहित हूं। मैं हमेशा उन भावनाओं को कलमबद्ध करता हूं जो मुझे महसूस होती हैं जो मेरे गीतों में भी दिखाई देती हैं। दिलशेर और कुशाल द्वारा निर्देशित यह वीडियो सिर्फ 3 मिनट में आपकी आत्मा को छू जाता है और आपको किसी ऐसे व्यक्ति की याद दिलाता है जिसके साथ आप अपने बंधन को संजोना चाहते हैं। रुबीना और अभिनव अद्भुत हैं और मैं तुमसे प्यार है में उनसे बेहतर प्रदर्शन करने वाले किसी के बारे में नहीं सोच सकता। मैं यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं कि लोग इस गाने पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और मैं इसके जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

रुबीना और अभिनव कहते हैं , “विशाल हमारे पास उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायकों में से एक है। हमें गाने से प्यार हो गया और हमें पता था कि यह गाना हमारे लिए है और हमारी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन बहुत अच्छी होगी। यह हमारा साथ में दूसरा म्यूजिक वीडियो है और वीवायआरएल ओरिजिनलस के साथ जुड़कर हमें खुशी हो रही है और हम उनके समर्थन के लिए आभारी हैं। ‘तुमसे प्यार है’ की शूटिंग का अनुभव काफी रोमांचक रहा। जब से हमने अपने गाने का बीटीएस जारी किया है तब से प्रशंसकों ने अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है। उन्होंने हमें इतनी सकारात्मकता और समर्थन से रोमांचित किया है। गीत अब बाहर हो गया है और हम दोनों को उम्मीद है कि दर्शक इसे बनाने में हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।”

SHARE

Mayapuri