हंसी के जश्न के लिये तैयार हो जाइये, क्योंकि वागले परिवार जा रहा है कपिल शर्मा की दुनिया में

1 min


Wagle ki duniya kapil

क्या आपने कभी कल्पना की है कि भारत के सबसे मशहूर टेलीविजन परिवारों में से एक का मिलन ऐसे युवा और टैलेंटेड परिवार से होने पर क्या होगा जिसने अपने ह्यूमर से पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा है? तो बेहिसाब मनोरंजन और हास्य के लिये तैयार हो जाइये, क्योंकि सोनी सब का वागले परिवार अनलिमिटेड पागलपंती और मनोरंजन से भरपूर ‘द कपिल शर्मा शो’ में आ रहा है। इसका प्रसारण शनिवार, 30 जनवरी को रात 9.30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जायेगा।

मैं हमारे सभी फैंस से इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो जरूर देखने का अनुरोध करता हूं – राघव

Wagle ki duniya kapilसोनी सब पर वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फैन्स को यह देखने के लिये ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा कि अंजन श्रीवास्तव, भारती आचरेकर, सुमीत राघवन और परिवा प्रणति दर्शकों को कैसे हंसाते हैं, क्योंकि वे कपिल शर्मा की दुनिया में जाने वाले हैं।

अपना अनुभव बताते हुए सुमीत राघवन ने कहा, ‘‘हमने द कपिल शर्मा शो के सेट पर बिताये गये हर पल का मजा लिया। यहां वागले की दुनिया के सभी कलाकार और technician दल के लोग मौजूद थे, और यह अनुभव बहुत बेहतरीन रहा। पूरा वागले परिवार कपिल शर्मा, कृष्णा, किकू और शो की पूरी टीम का फैन है। मुझे इस बात की भी खुशी थी कि मैं लंबे समय बाद अर्चना से मिला। अर्चना वह पहली एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ मैंने 2000 के दशक की शुरूआत में आसमान से टपकी शो के लिये काम किया था। द कपिल शर्मा शो बहुत लोकप्रिय है और मुझे पता है कि फैंस इसका एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते हैं। मैं हमारे सभी फैंस से इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो जरूर देखने का अनुरोध करता हूं। इस बार द कपिल शर्मा शो के सभी कलाकार वागले परिवार के साथ मिलकर आपको खूब हंसाने के लिए आ रहे हैं।”

Wagle ki duniya kapil अंजन श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं कि अपने शो के प्रमोशन के लिये हर कोई द कपिल शर्मा शो में जाता है। मैं इससे पहले फिरंगी के प्रमोशन के लिये वहाँ जा चुका हूँ। अपने अलग-अलग अवतारों के माध्यम से कपिल ने अपने हर किरदार को महत्व दिया है। जब हम पंजाब में फिरंगी की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें वागले की दुनिया देखना कितना पसंद था और उन्होंने मुझे सेट पर बहुत सम्मान भी दिया। जब हम पूरे वागले परिवार और मेकर्स के साथ द कपिल शर्मा शो में गये, तब हमें बहुत अच्छा लगा और वह एपिसोड भी बेहतरीन बना।’’

देखिये ‘वागले की दुनियाः नई पीढ़ी नये किस्से’, 8 फरवरी से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी सब पर।
लेकिन उससे पहले, वागले परिवार को द कपिल शर्मा शो में देखना न भूलें, शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।Wagle ki duniya kapil


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये