सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज, पर्दे पर दिखेगी ओमपुरी की आखिरी झलक देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर कल शाम रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को सलमान ने ट्विटर पर शेयर किया साथ ही लिखा फिल्म का ट्रेलर… सिर्फ आपके लिए!

रिलीज हुए लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के मासूमियत भरे रूप से होती है. वैसे तो सलमान खान का नाम फिल्मआ में ‘लक्ष्मरण’ है लेकिन उन्हें  लोग ‘ट्यूबलाइट’ कहकर पुकारते हैं. ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान लोगों के साथ नाचते-गाते और मस्तील करते नजर आते हैं।

ट्रेलर में एक जगह शाहरुख खान भी नजर आते हैं. बता दें कि शाहरुख खान ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म ओमपुरी की आखिरी फिल्म है, जो कि अब इस दुनिया में नहीं है। 

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित बताई जा रही है। यह दो भाईयों की कहानी है, जहां एक भाई युद्ध के बीच कहीं गायब हो जाता है और फिर दूसरा भाई (सलमान खान) उसकी खोज के लिए निकलता है। सलमान खान ने फिल्म में ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जिसे कोई बात काफी देर से समझ आती है। लेकिन भाई की खोज में वह अपनी इन कमजोरियों से लड़ता है। फिल्म में सलमान के किरदार का नाम लक्ष्मण है। फिल्म में सलमान के भाई का किरदार खुद सलमान के रियल भाई सोहेल खान ने निभाया है फिल्म में सोहेल के किरदार का नाम भरत है। इसके अलावा फिल्म में चीनी एक्ट्रेस झू-झू भी अहम भूमिका में नजर आएंगी फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri