वाजिद खान की मां रजीना खान भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

1 min


वाजिद खान की मां

कोरोनावायरस की वजह से वाजिद खान का हुआ था निधन, अब मां रजीना भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और संगीतकार वाजिद खान ने 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। वाजिद खान के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में बीते सोमवार को उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनकी मौत का कारण भी कोरोना वायरस बताया गया है। अभी उनका परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि वाजिद की मां रजीना खान भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

वाजिद खान की माँ भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

वाजिद खान की मां

Source – Twitter

वाजिद खान किडनी इंफेक्शन की समस्या से जूझ रहे थे। जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसके बाद वो कोरोना से भी संक्रमित हो गए। और वे चल बसे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद की मां को अस्पताल में बेटे की देखरेख के दौरान ही कोरोना का संक्रमण हो गया था। रजीना खान को मुंबई के सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वाजिद खान भी इसी अस्पताल में भर्ती थे।

वाजिद खान की मां

Source – Imbd

वाजिद खान की मां रजीना खान की हालत में अब पहले से सुधार है। डॉक्टरों को उम्मीद है कि जल्द ही वे पूरी तरह ठीक हो जाएंगी।

शोक में डूबा बॉलीवुड

Wajid Khan Funeral

Source – Twitter

वाजिद खान का यूं अचानक चले जाना सभी के लिए शॉकिंग खबर थी। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा था। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, प्रिटी जिंटा समेत कई हस्तियों ने ट्विटर के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं।

वाजिद खान का सलमान खान से खास लगाव था और उन्होंने सलमान खान के लिए कई सुपरहिट गाने भी गाए थे। कमाल की बात ये है कि वाजिद जाते-जाते भी सलमान के लिए अपनी दोस्ती निभा गए। वाजिद के करियर का पहला गाना भी सलमान के लिए था और आखिरी गाना भी। हाल में रिलीज़ हुए सलमान खान के दो सॉन्ग ‘भाई भाई’ और ‘प्यार करोना’ में साजिद-वाजिद ने ही म्यूज़िक दिया है।

और पढ़ेंः एक्टर रोनित रॉय का अमेरिका में मारे गए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से क्या है संबंध,जानें क्यों हो रहे हैं ट्रेंड

SHARE