क्या झूठी थी पूनम पांडे की गिरफ्तारी की खबर? वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

1 min


पूनम पांडे वीडियो

गिरफ्तारी की खबरों के बीच सामने आया पूनम पांडे का वीडियो, कहा – ‘मेरे बारे में ऐसा मत लिखो…

विवादों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर रविवार को खबर आई कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि लॉकडाउन में पूनम पांडे अपने दोस्त के साथ बेवजह बाहर घूम रही थीं। जिसके बाद पुलिस ने पूनम और उनके दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की। लेकिन इन सबके बीच अब पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है। जो इस खबर को गलत बता रहा है और एक्ट्रेस इसे कोरी अफवाह बता रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

https://www.instagram.com/p/CAC2UBAghOv/

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, ‘हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की। मैंने एक के बाद एक तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।’

पूनम पांडे वीडियो

 

Source – Pinterest

जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार रात लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त सैम अहमद के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पूनम के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी BMW कार को भी जब्त किया। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया था पूनम पांडे और सैम अहमद के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतर्गत आईपीसी की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

बता दें कि पूनम पांडे का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्मों में काफी बोल्ड अवतार अपनाने वाली पूनम को कुछ ही फिल्में नसीब हुईं और वो भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पूनम की फिल्मों की लिस्ट में नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्में शामिल हैं।

और पढ़ेंः टी सीरीज़ कंपनी के केयरटेकर को हुआ कोरोना…पूरा ऑफिस किया गया सील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये