आमिर खान कैसे ‘फैट से फिट’ हुए देखें ‘दंगल’ का मेकिंग वीडियो

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की मोस्ट आवेटेड फिल्म ‘दंगल’ का एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पांच मिनट के इस वीडियो में आप आमिर को ‘फैट टू फिट’ होते देखेंगे।

रिलीज किए गए विडियो में आमिर फिल्म से जुड़ी बातें बता रहे हैं. फिल्म के कुछ हिस्से में आमिर मोटे दिखेंगे वहीं कुछ हिस्से में वह नॉर्मल नजर आएंगे. इसमें आमिर ने बताया कि डायरेक्टर ने उनसे बोला था कि हम पहले नॉर्मल बॉडी का पार्ट शूट कर लेते हैं और बाद में मोटे वाला पार्ट शूट कर लेंगे. लेकिन आमिर ने कहा कि नहीं हम उल्टा करेंगे. हम पहले मोटे वाला पार्ट शूट करेंगे फिर नॉर्मल. आमिर ने कहा कि अगर शूट पूरा हो जाता तो पता नहीं मैं पतले होने के लिए मैं मेहनत करता भी या नहीं. फिल्म के लिए करना होगा तो मेरे पास एक मकसद रहेगा और मैं पूरी कोशिश करूंगा।

वीडियो में आमिर का टफ वर्क आउट दिखाया गया है। साथ ही वीडियो में आमिर दर्शकों को भी फिटनेस फंडा बता रहे हैं कि सिर्फ वर्क आउट से कुछ नहीं होगा अगर आप अपनी डाइट में चेंज नहीं करेंगे।

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में आमिर ने पहलवान के साथ ही दो बेटियों के पिता की भूमिका भी निभाई है।

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा लीड रोल करती दिखाई देंगी. फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये