देखें अक्षय स्टारर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर अक्षय कुमार शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में वो वो सब कुछ है जो एक बेहतरीन फिल्म का वादा करता है।फिल्म के ट्रेलर में इतने इमोशन हैं कि आप बस उन्हें महसूस करते जाएंगे। बैकग्राउंड म्यूज़िक शानदार है और वंदे मातरम सुनना आपको बहुत अच्छा लगेगा। वहीं कुछ सीन हैं जहां अक्षय कुमार ज़बर्दस्त दिख रहे हैं।

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ 1990-91 इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित है. यह फिल्म 1990 की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय एक कुवैती बिजनेसमैन रंजीत का किरदार निभा रहे हैं. इसे जब पता चलता है कि उसके लोग खतरे में हैं तो वो कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित निकालने की राह तलाशने में जुट जाता है. रंजीत की मदद से यह भारतीय इराकी हमले से बच निकलते हैं और कई किलोमीटर का सफर तय करके अम्माम पहुंचते हैं, जहां मानव इतिहास का सबसे बड़ा पलायन होता है।

इस फिल्म में अक्षय के साथ निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं। राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 जनवरी 2016 को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये