‘इश्क जुनून’ के हॉट ट्रेलर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारे हदें देखें वीडियो

1 min


अपने बोल्ड पोस्टर को लेकर चर्चा में रही  फिल्म ‘इश्क जुनून’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। रिलीज हुए ट्रेलर इंटिमेट सीन और बोल्डनेस की भरमार है। ट्रेलर ज्यादातर वक्त बेडरूम के अंदर के ही सीन नजर आते रहते हैं।

हॉट ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दर्शकों का टेंप्रेचर बढ़ा देगी. फिल्म के लीड एक्टर न्यूकमर्स हैं, जिनमें राजवीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगसहाय मुख्य भूमिका में हैं. दिव्या सिंह ने फिल्म के ट्रेलर में हॉटनेस की सारी हदें  पार कर दी हैं।

‘इश्क जुनून’भारत कि पहली थ्रीसम मूवी कही जा रही है। जिसका अर्थ तीन लोगों की जोड़ी से होता है, लेकिन आम तौर पर इस शब्द  का इस्तेमाल उस सेक्शुअल एक्ट के लिए करते हैं। जिसमें तीन लोग शामिल हों। फिल्म को टैगलाइन दी गई है, ‘एक लड़की दो लड़के, द हीट इज फाइनली ऑन’

Ishq Junoon
Ishq Junoon

फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा के मुताबिक आज दर्शक रियल स्टोरी देखना चाहते हैं और हमें उम्मीद है कि इस फिल्म का विषय भी दर्शकों को पसंद आएगा. इस फिल्म में परफॉर्मेंस से लेकर कंटेंट तक सभी कुछ रियल है और हमें आशा है कि यूथ इस फिल्म को दोबारा देखना चाहेगा. संजय शर्मा के निर्देशन व शांतकेतन एंटरटेनमेंट और विनिर फिल्म प्रोडेक्शन द्वारा निर्मित फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri