धमाकेदार एक्शन की गारंटी देती हैं विद्युत जामवाल की फिल्म, देखकर क्वारंटाइन में करें खुद को एंटरटेन

1 min


Vidyut Jamwal Movies

क्वारंटाइन में विद्युत जामवाल की फिल्म करेंगी टाइमपास..

आजकल के युवाओं की पहली पसंद हैं एक्शन मूवीज़। आज टेक्नोलॉजी के दौर में एक्शन भी फिल्मों में ज़बरदस्त ही देखने को मिलता है। 15 -15 माले से कूदते फांदते एक्टर, मीलों तक ग्रे शेड कैरेक्टर्स के पीछे दौड़ लगाते हुए अभिनेता, मार्शल आर्ट और भी ना जाने क्या-क्या। इसका ताज़ा उदाहरण है बागी 3, जिसमें धमाकेदार एक्शन भरा हुआ है। लेकिन टाइगर के अलावा एक और बॉलीवुड एक्टर हैं जो एक्शन के लिए ही खासतौर से जाने जाते हैं। नाम है विद्युत जामवाल। भरपूर मनोरंजन से लबरेज़ विद्युत जामवाल की फिल्म आपको क्वारंटाइन में बोरियत का अहसास बिल्कुल नहीं होने देंगी। 

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्में

1. फोर्स

Vidyut Jamwal

Source – Bollywood Hungama

ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो शुरू से आखिर तक आपको स्क्रीन से बांधे रखती है। यूं तो फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम थे और विद्युत जामवाल नेगेटिव रोल में। लेकिन विद्युत की एक्टिंग, बॉडी और एक्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। और उन्होने फिल्म में अपनी एक अलग पहचान और जगह बनाई थी। विद्युत जामवाल की फिल्म जो आपको देखनी ही चाहिए। उनमें फोर्स का नाम सबसे ऊपर आता है। 

2. कमांडो

Commando

Source – Wikipedia 

कमांडो भी भरपूर एक्शन की गारंटी आपको देती है। जो विलेन से एक लड़की की रक्षा के लिए सभी ख़तरों को मोल लेता है और करारा जवाब भी देता है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल बतौर लीड एक्टर नज़र आए थे। और उन्होने ये पूरी तरह साबित भी किया। विद्युत जामवाल और एक्शन के दीवानों को ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

3. कमांडो 2

 Vidyut Jamwal Action Movies

Source – Wikipedia

कमांडो फिल्म की सफलता के बाद इस फ्रेंचाइज़ी के तौर पर रिलीज़ की गई थी कमांडो 2। जिसमें भी विद्युत जामवाल लीड रोल में थे। फिल्म में और भी कई सितारे थे और धमाकेदार एक्शन भी। लिहाज़ा फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। आप एक्शन के शौकीन हैं तो इस फिल्म को ज़रूर देखें।

4. जंगली

junglee

Source – Shanpatti

विद्युत उन चंद अभिनेताओं में से हैं जो टाइगर श्रॉफ की तरह एक्शन स्टंट को कर सकते हैं, तो वहीं उनकी फिल्में दिल को छूने वाली इमोशनल भी होती हैं। ऐसे ही उनकी एक फिल्म जंगली। इस फिल्म में मानव और हाथियों के बीच रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। हाथियों के लिए विद्युत जामवाल शिकारियों तक से भिड़ जाते हैं और फिर दर्शकों को मिलती है धमाकेदार एक्शन की डोज़।

5. बादशाहो

Vidyut Jamwal Movies

Source – You Tube

भले ही ये फिल्म ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना कर पाई हो लेकिन फिल्म का सब्जेक्ट और इसकी स्टोरी काफी बेहतरीन है और आज भी जब टीवी पर ये फिल्म आती है तो लोग इसे देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में जितना दमदार रोल अजय देवगन का था उतनी ही महत्वपूर्ण भूमिका में थे विद्युत जामवाल भी। इस फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन था। लिहाज़ा ये फिल्म भी आपको क्वारंटाइन में खूब एंटरटेन करेगी। 

और पढ़ेंः बड़े पर्दे पर फ्लॉप लेकिन टेलीविज़न पर हिट, लंबी है ऐसी बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये