सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली ने सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे

1 min


0

जेट सिंथेसिस ‘सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस, जो भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट-आधारित मोबाइल गेम में से एक है, ने अपने नए लाइव मल्टीप्लेयर फीचर’ प्ले विद फ्रेंड्स ‘के लॉन्च की घोषणा की। फ्रेंडशिप डे मनाते हुए, सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली ने प्ले विद फ्रेंड्स ’में सिर से सिर जोड़कर क्रिकेट खेलने की अपनी बचपन की यादों को ताजा किया।

 सचिन सागा का प्ले विद फ्रेंड्स ’फीचर गेमर्स को अपनी टीम के रोस्टर के साथ खेलने या अपने दोस्तों के साथ रोमांचक मैच के लिए अपनी पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय टीम चुनने की अनुमति देता है। खिलाड़ी एक जीवंत खेल में शामिल होने, रोमांचक साप्ताहिक चुनौतियों को पूरा करने और विशेष पुरस्कारों के लिए सिर-टू-सिर मैचों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए दुनिया भर में अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। खेल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, जो फ्रेंडशिप वीकली चैलेंजेस में शीर्ष पर हैं, वे मास्टर ब्लास्टर के खिलाफ खेलने के लिए एक विशेष प्रशंसक के रूप में खेलने का मौका भी जीते हैं।

जेट सिंथेटिक्स के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर राजन नवानी ने सचिन सागा के, प्ले विद फ्रेंड्स ’के बारे में बात करते हुए कहा,“ आज, डिजिटल प्लेटफॉर्म प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खेलों के करीब ला रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप खेल आधारित ऑनलाइन गेम्स की बढ़ती लोकप्रियता बढ़ रही है। प्ले विद फ्रेंड्स के साथ, सचिन सागा हमारे लाखों खिलाड़ियों को मस्ती से भरे क्रिकेट के खेल के लिए दुनिया भर में दोस्तों के साथ जुड़ने में सक्षम करेगा। इस लाइव फ्रेंडली मल्टीप्लेयर फ़ीचर को जारी करने के साथ, हम क्रिकेट प्रेमियों को खेल के लिए अपने प्यार को साझा करना चाहते हैं, जो खेल को सीमाओं से परे खेलने का मौका देते हैं। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply