राखी सावंत ने पीएम मोदी को बताया शेर देखें वीडियो

1 min


अपने अलग अंदाज से हमेशा सुर्खिया बटोरने वाली राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में पाकिस्तान में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरा देश जवानों के साथ खड़ा हैं। उनकी हौसला अफजाई के लिए दिल से बधाईयाँ दे रहा हैं।

हाल ही में राखी ने भी पीएम मोदी और सेना के बारे में खुलकर तारीफ की राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए मोदी साहब और भारतीय सेना के जवानों को अपना सलाम भेजा। राखी ने वीडियो में कहा, “मैं अपने पीएम मोदी जी को सैल्यूट करती हूं. उनके दिमाग को सैल्यूट करती हूं. मैं ने कहा ना कि मोदी जी जब तक खामोश हैं तब तक खामोश हैं. अगर शेर जाग गया तो अपने पंजे से सबको नेस्तानाबूद कर देगा. और हमारे इंडियन आर्मी को सैल्यूट करती हूं. इंडियन आर्मी की जय हो. पीओके में उन्होंने जो सर्जिकल स्ट्राइक कि हैं मैं उससे बहुत खुश हूं. भारत माता की जय, मोदी की जय, इंडियन आर्मी की जय. हिन्दुस्तान की जय।”

A video posted by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on

राखी वीडियो में खुद के उत्साहित बयान के उलट एक-दूसरे पर हो रहे हमले पर सवालिया निशान लगाती हैं। वे अपने अपने देश को सभाल कर रखने व अमन की अपील करती हैं। ख़ैर अपने इस बयान से राखी ने देश के लोगो का दिल जीत लिया हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये