देखिए, विधु विनोद चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म, ‘शिकारा’ सोनी मैक्स पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 19 जुलाई 2020 को दोपहर 12.00 बजे

1 min


Jyothi Venkatesh

 इस वीकएंड पर क्या करने का इरादा है आपका?  बढ़िया फैसला है निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ देखना जो जम्मू कश्मीर में चलने वले राजद्रोह की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सोनी मैक्स पर इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा 19 जुलाई 2020 को दोपहर 12.00 बजे. फिल्म की प्रमुख भूमिकाएं की हैं आदिल खान और सादिया ने. इस फिल्म के अनूठे प्लॉट और इसकी सिनेमेटोग्राफी को सिनेप्रेमियों और समीक्षकों   दोनों ने ही भरपूर सराहा है.

‘शिकारा’ निरंतर आने वाली कठिनाइयों के बीच साहस और उम्मीदों को जीवित बचाए रखने की सुंदर कहानी है. यह उस शुद्ध प्यार की बात करती है जो 30 वर्षों के निर्वासन के बावजूद कभी कमजोर नहीं पड़ा. सन 1990 में जब कश्मीरी पंडितों को अपना वतन छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था, यह उसी दिल दहला देने वाले दौर की प्रबल प्रेमकथा है. इस फिल्म से अभिनय जगत में प्रवेश करने वाले कलाकारों आदिल खान (शिवा) और सादिया (शांति) ने उस नवविवाहित हिंदू पति-पत्नी की भूमिकाएं सजीव की हैं जो श्रीनगर में रहते हैं. उन्होंने अपने घर को  नाम दिया है, शिकारा.

शिकारा विपरीत परिस्थितियों में भी कश्मीरी पंडितों के दर्द, उनके अदम्य साहस और सहनशक्ति को सामने रखने की कोशिश है. कश्मीर की बैकग्राउंड वाली यह ऐतिहासिक प्रेमकहानी देखिएसिर्फ सोनी मैक्स पर, 19 जुलाई 2020 को दोपहर 12.00 बजे.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये