सोनी सब के ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ के अवनीत और सिद्धार्थ ने कहा “हमें एक दूसरे में अपना बेस्ट फ्रेंड मिल गया”

0 15

Advertisement

यह बात किसी से भी छिपी नहीं है कि सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर आज भारतीय टेलीविजन की सबसे ज्‍यादा चहेती जोड़ी बन चुके हैं। लेकिन परदे पर उनकी केमिस्ट्री काफी हद तक पर्दे के पीछे के उनके शानदार जुड़ाव के कारण है। सिद्धार्थ और अवनीत, जो सोनी सब  के अलादीन: नाम तो सुना होगा में अलादीन और यासमीन का किरदार निभाते हैं ने अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इसका बहुत सारा श्रेय उनके ऑफ-स्क्रीन लगाव और एक-दूसरे के प्रति आपसी सम्मान को जाता है।

‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के सेट पर बात करते हुए दोनों एक्टर्स एक दूसरे के प्रति सम्मान से भरे हुए थे जो कि शो के प्रशंसको के लिए एक काफी अच्छी खबर है क्योंकि ऐसे में ये दोनों शो पर हमेशा अपने प्रशंसको का मनोरंजन करते रहेंगे। अपने लक्ष्‍यों को हासिल करने के लिए ये दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के साथ काम करेंगे और दर्शक इनके साथ का लुफ्त उठा सकेंगे। लक्ष्‍यों की बात करें तो यहाँ अवनीत और सिद्धार्थ कुछ फ्रेंडशिप गोल्‍स साझा कर रहे हैं।

अलादीन नाम तो सुना होगा

जब वे मिले

अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए अवनीत ने कहा, “अलादीन: नाम तो सुना होगा’ से पहले हम दोनों को बस इतना पता था कि हम दोनों ही इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा हैं लेकिन हम दोनों एक दूसरे को कतई अच्छी तरह से नहीं जानते थे। हालांकि, हम दोनों ने पहले भी कुछ प्रोजेक्ट साथ में किए थे और कुछ रियलिटी शो के दौरान एक दूसरे से मिले थे, लेकिन हम दोनों के बीच का असली रिश्‍ता तो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के सेट पर ही बना और मजबूत हुआ।”

इसमें आगे बात जोड़ते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “मुझे याद है कि मेरी मां ने मुझे बताया था कि मैं अपने सह-कलाकार को जानकर खुश होऊंगा और जब मैंने अवनीत का नाम देखा तो मैं मुस्कुरा रहा था। हम दोनों को नहीं पता था कि हम ऐसे पक्के दोस्त बनेंगे और एक दूसरे के जीवन में हम दोनों का इतना महत्व होगा।”

अलादीन नाम तो सुना होगा

नजर ना लगे

ये दोनों सोनी सब के सबसे चहेते पात्र के रूप में स्क्रीन पर धमाल तो मचाते ही है, साथ ही ऑफ स्क्रीन भी इन दोनों का रिश्ता उतना ही मजेदार भी है। इस बारे में अवनीत कहती हैं, “हम सबसे पहले दोस्त हैं फिर सह-कलाकार हैं और एक बार जब हम सेट से बाहर चले जाते हैं, तो हम साथ में फिल्में देखने जाने का लुफ्त उठाते हैं और हर समय मस्ती करते हुए अपने अलग –अलग प्रोजेक्ट्स पर काम करते हैं। मैं सिद्धार्थ पर बहुत विश्वास करती हूँ और मैं सेट पर या उसके अलावा भी उसकी मौजूदगी में बेहद सुविधाजनक महसूस करती हूँ। यहां तक कि जब मैं उससे पहली बार मिली थी तब भी वह बेहद ‘अच्छे बच्चे’ के रूप में पेश आया था।”

अवनीत के जवाब में और जोड़ते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “अवनीत उन सबसे सच्चे लोगों में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं और मुझे खुशी है कि हमें साथ काम करने का मौका मिला। हमारी दोस्ती को जो बात परिभाषित करती है, वह है ‘हर समय मस्ती’। हम अपने काम के बारे में सिर्फ तब बात करते हैं जब हम दोनों को कोई बेहद रोमांटिक सीन साथ शूट करना होता है, ताकि हम अलग –अलग दिशा में न जाएं बल्कि बेहद आराम से हम दोनों मिलकर उस कठिन सीन को साथ में शूट कर लें।”

अलादीन नाम तो सुना होगा

ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच की यारियां ऐसे ही चलती रहेगी। और कौन ऐसा होगा जो अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ रोज काम करते हुए नई –नई यादें नहीं बनाना चाहता होगा। सोनी सब की सबसे प्यारी जोड़ी के बीच रिश्ता ही कुछ ऐसा है।

उन्हें अलादीन और यास्मीन के रूप में खुद को मंत्रमुग्ध करते और आपको एक मनोरंजक यात्रा पर ले जाते हुए देखिए अलादीन: नाम तो सुना होगा में प्रत्येक सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply