Web Series: मिर्जापुर की वजह से बढ़ रहे हैं Amazon Prime के सब्सक्राइबर्स

1 min


Mirzapur.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

एमेजॉन प्राइम की दूसरी ऑरिजनल वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों को बेहद पसंद आ रही है। लॉन्च के साथ ही इसकी स्टारकास्ट ने लोगों के दिलों में इस सीरीज को देखने के लिए एक खास उत्साह पैदा कर दिया है। लोग इस सीरीज़ को ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइब कर रहे हैं, वो भी सिर्फ इस सीरीज़ के लिए।

सीरीज की लॉन्च के मौके पर एमेजॉन प्राइम के कॉन्टेट हेड विजय सुब्रमण्यम का कहना था कि मिर्जापुर एक ऐसी सीरीज है जो हिंदी बोलने वाले लोगों के लिए है। इसमें मनोरंजन इस कदर भरा पड़ा है जिसे देखकर दर्शक इससे प्यार किए बिना नहीं रह सकेंगे। कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी पहली बार एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये एक ऐसा गैंगस्टर है जिसने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके अपना साम्राज्य बनाया है। लोगों में उसका डर तो जरूर है लेकिन वो अपने दुश्मन नहीं बनाता।

इतना ही नहीं, वो अपने आसपास के लोगों को परिवार के जैसा प्यार भी देता है। कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया लाड प्यार में पले बढ़े हैं तो उनके तेवर काफी हद तक वैसे ही हैं, उसे सब प्लेट में सजा सजाया मिला है, तो उसने इस साम्राज्य की उतनी चिंता नहीं है। बिगड़ी औलादों की तरह से वो क्राइम करता जाता है। इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला रोल अली फजल का है तो छोटे शहर के लड़के के रोल में हैं जिसकी रुचि पढ़ाई लिखाई में तो नहीं है लेकिन जब उसे क्राइम करने का मौका मिलता है तो उसे वो ऐसा रास आता है कि गुड्डू पंडित के खौफ से सारा शहर कांपने लगता है।

विजय बताते हैं कि उन्होंने लंबी रिसर्च के बाद मिर्जापुर बनाने का फैसला किया। इससे पहले द इनसाइड ऐज में वो प्राइम कॉन्टेंट बना चुके थे, जिसमें क्रिकेट, पैसा, ग्लैमर की स्टोरी का तानाबाना बुना गया था लेकिन एमेजॉन प्राइम को लोगों के और करीब लाने के लिए एक ऐसी सीरीज की जरूरत महसूस की जा रही थी जो ‘मासी’ हो और लोग ऑरिजनल सीरीज के बाजार में इसके कॉन्टेंट को हाथों-हाथ लें। जिसका काम मिर्जापुर ने बखूबी कर दिखाया है। इसके किरदार लोगों में बेहद लोकप्रिय हो चले हैं। मिर्जापुर की सभी 9 सीरीज प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम हो रही हैं। आप भी यूपी में कट्टे बनाने की चलाने से लेकर लोगों के मन में खौफ पैदा करने की कहानी का भरपूर मजा ले सकते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये