वेब सीरीज ‘पेशावर’ का ट्रेलर हुआ आउट

1 min


Peshawar
निर्देशक जहांगीर ईरानी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘पेशावर’ का ट्रेलर आउट
– सुलेना मजुमदार अरोरा

“पेशावर” इतिहास का सबसे अधिक दिल दहला देने वाला हमला है

Peshawar
निर्देशक जहांगीर ईरानी की बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला “पेशावर“ का ट्रेलर अब ’उल्लू सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म’ पर है, जिसे ’उल्लू ऐप’ के सीईओ विभु अग्रवाल द्वारा निर्मित किया गया है। “पेशावर” इतिहास का सबसे डेडली और सबसे अधिक दिल दहला देने वाला हमला है, जहाँ आतंकवादियों ने पाकिस्तान के एक स्कूल में घात लगाकर हमला किया और सैकड़ों लाशों तथा असहाय और मासूम बच्चों के शवों को यूँ ही सड़ने के लिए छोड़ दिया। ट्रेलर को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
मीडिया निदेशक जहांगीर ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “यह श्रृंखला 16 दिसंबर, 2014 को पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसमें 148 से अधिक लोग मारे गए थे, जिनमें से अधिकांश बच्चे थे। इस श्रृंखला को देहरादून, मंसूरी, मुंबई, पावना झील और कुछ और स्थानों पर शूट किया गया था जो वास्तव में चुनौतीपूर्ण था क्योंकि यह एक संवेदनशील फिल्म है। इसकी  पटकथा बेहद  सेंसिटिविटी के साथ लिखी गई है, मेरे पास बेहतरीन अभिनेता थे जो अपने परफॉर्मेंस में बहुत कॉन्फिडेंस थे और एक बहुत ही सपोर्टिव क्रू दल भी था जिन्होंने सत्य घटनाओं को जीवंत कर दिया। मैं विभु अग्रवाल (उल्लू ऐप के सीईओ) का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस शानदार श्रृंखला को निर्देशित करने का शानदार मौका दिया।”
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन “पेशावर“ में देव राज, रॉ के साथ एक अधिकारी के रूप में अपनी पहली डिजिटल में नजर
आएंगे। इस वेब सीरीज में ‘पेशावर’ के उस हमले के पीछे के मास्टरमाइंड बदमाश की भूमिका में अभिनेता अश्मित पटेल नज़र
आएंगे। इस वेब श्रृंखला के मंजे हुए कलाकार हैं रक्षंदा खान,  आदर्श बालकृष्ण, रुशद राणा, शिशिर शर्मा और अमित्रियन।
उल्लू ऐप में ’पेशावर’ की आधिकारिक रिलीज़ तारीख  16 दिसंबर 2020 है और उसी दिन ये आतंकवादी हमले हुए थे। यह इतना अद्भुत संयोग है। अब देखना ये है कि दर्शक इस वेब श्रृंखला पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये