वेबसीरीज Out of Love सीरीज 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन किया जाएगा प्रीमियर

1 min


Out Of Love

वेब सीरीज Out Of Love के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया कि अपने पति आकाश से धोखा खाने के तीन साल बाद, डॉ। मीरा का जीवन आखिरकार पटरी पर लौट आया। लेकिन एक बार फिर से आकाश उसकी जिंदगी में वापस लौट आया है लेकिन मीरा के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए।

अभिनेता पूरब कोहली और रसिका दुग्गल वेब सीरीज Out of Love में मीरा और आकाश की जोड़ी के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाते नज़र आएंगे जहां हेट और वॉर में सब कुछ जायज़ है।

Out Of Love 2 का प्रीमियर 30 अप्रैल को disneyplushotstar पर होगा। कुन्नूर में सीरीज का निर्माण समीर गोगेट और बीबीसी स्टूडियो द्वारा किया गया है। ओनी सेन इस सीजन में निर्देशक है। इस शो में अभिनेत्री मीनाक्षी चौधरी, संघमित्रा हितिशी, हर्ष छाया, एकावली खन्ना, सुहास आहूजा, कबीर जैसे कलाकार भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

सीरीज में पहले सीजन में दिखाया गया था कि मीरा और आकाश एक दूसरे से बहुत प्यार करते है लेकिन आकाश, मीरा को धोखा दे रहा होता है जिसके बारे में उसे पता चल जाता है। फिर कहानी आगे बढ़ती है जिसमें बहुत सारी चीजों से पर्दा उठता है। लेकिन अंत में मीरा अपने बेटे के साथ रहती है और आकाश अपनी गर्लफ्रैंड से दूसरी शादी कर लेता है जो उसके बच्चे की माँ बनने वाली होती है।

SHARE

Pragati Raj