‘तांडव’ में शिवा के फूहड़ मज़ाक से शुरु हो गया सोशल मीडिया पर तांडव

1 min


Tandav शिवा

आजकल वेब सीरीज रिलीज होने के साथ साथ उससे जुड़े विवाद भी रिलीज हो जाते है. ऐमजॉन प्राइम पर शुक्रवार को रिलीज हुई वेब सीरीज “Tandav ” में भी शिवा ने एक तांडव करवा ही दिया. इसमें ज़ीशान द्वारा निभाए पात्र शिवा के ने सोशल मिडिया को फिर बैन-बैन खेलने का बहाना दे दिया.

रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ट्विटर पर हैशटेग #BoycottTandav ट्रेंड करने लगा. तांडव एक पॉलिटिकल वेब सीरीज है जिसके पहले एपिसोड में ही कुछ ऐसा दिखाया गया जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी मचा रहा है.

 Tandav

दरअसल सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया कि अभिनेता जीशान अय्यूब जो की यूनिवर्सिटी VNU के नेता छात्र है वो एक नाटक करते नजर आ रहें हैं. नाटक में कोट पेंट पहने और मुँह पर प्लस के साइन में बना हुआ नीला पेंट लगाए भगवान शिव का किरदार निभा रहें हैं.

वह छात्र को संबोधित करते हुए कहते है कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है कि “नारायण- नारायण प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए.” इसपर जीसान कहते हैं कि “क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?”

Tandav

इसको लेकर विवाद शुरू हो गया. और सीरीज को बैन करने की मांग शुरू हो गई. आपको बता दें फिल्म तांडव में सैफ अली खान, डिपंल कपड़िया, सुनील ग्रोवर के साथ कई बड़े स्टार नजर आए हैं. वेब सीरीज “Tandav” को अली अब्बाज जफ़र ने डायरेक्ट किया है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये