‘यारो का टशन‘ में पूरे जोश के साथ शुरू हुआ शादी का जश्न

1 min


सोनी सब के ‘यारो का टशन‘ शो में रील लाइफ और रियल लाइफ जोड़ी यारो (अनिरुद्ध दवे) और संजना (शुभी आहूजा) अपने शादी के लम्हों को फिर से जीने को तैयार हैं। परदे के बाहर भी दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और अब जल्द ही शो में भी शादी करने वाले हैं।

अपने-अपने पैरेंट्स को शादी के लिये मनाने के सारे ड्रामे के बाद यारो और संजना भव्य आयोजन के साथ शादी करने को तैयार हैं। आने वाले एपिसोड में शादी के पहले की रस्में सगाई की बेहतरीन पूल पार्टी के साथ शुरू हो चुकी है। इसके बाद मेंहदी और संगीत के कार्यक्रम भी होंगे। हालांकि, मि. अग्रवाल और बीना अभी भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि यह जानते हुए कि यारो एक रोबोट है वह शादी के लिये कैसे मान गई। संगीत वाली रात यारो और संजना बॉलीवुड के चर्चित गाने ‘नच देने सारे’ गाने पर थिरकते नजर आयेंगे, जहां सारे लोग जश्न के मूड में हैं।

इस ट्रैक के बारे बताते हुए यारो उर्फ अनिरुद्ध दवे ने कहा, ‘‘शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं और कई मजेदार सीन जल्द ही आने वाले हैं। यदि शादी की बात की जाये तो शादी की इन तैयारियों से ऐसा लग रहा है, जैसे मैं दोबारा शादी करने वाला हूं। दरअसल यह हमारी शादी की यादों को ताजा करने जैसा है। यह पूरी तरह से मस्तीभरी रात है, जहां हमलोग नाच रहे हैं और हर कोई जश्न का पूरा लुत्फ उठा रहा है।’’

मौज-मस्ती से भरा शादी यह ट्रैक देखिये, ‘यारो का टशन‘ सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये