‘बिग बॉस 13’ इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने खोला अरहान खान की जिंदगी से जुड़ा ऐसा राज़, जिसे सुन उड़ गए सबके होश

1 min


0
बिग बॉस 13

कलर्स के सबसे बड़े रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का आज ‘वीकेंड का वॉर’ हैं। आज सलमान खान जमकर बिग बॉस कंटेस्टेंट की क्लास लेते नज़र आएगे। जैसा की आप जानते हैं शो ‘बिग बॉस 13’ का यह हफ्ता काफी लड़ाई झगड़े से भरा था। शो में कंटेस्टेंट को चोट भी आई है।

बिग बॉस 13

लेकिन ‘वीकेंड का वार’ में इस बार कुछ ऐसा होगा जिसकी घरवालों को बिल्कुल उम्मीद भी नहीं होगी। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में शो को होस्ट करने वाले सलमान इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे। जिसे सुन सब हैरान रह जाएंगे।

बिग बॉस 13

सामने आए इस प्रोमो में सलमान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- ‘टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो। अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। बस घर से निकल जाओगे।’

बिग बॉस 13

इसके बाद सलमान अरहान को कहते हैं-‘ आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की। अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?’ अरहान कहते हैं- ‘माता-पिता, भाई और बहनें।’ इसके बाद सलमान कहते हैं- ‘शादी और बच्चा।’ सलमान के इतना कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है। रश्मि हैरान नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 13

इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस ‘वीकेंड का वार’ घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे। इतना ही नहीं सलमान शहनाज से भी बात करना बंद कर देंगे। शहनाज सलमान से माफी भी मांगेंगी लेकिन वह उनसे बात करने से मना कर देंगे। वहीं घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो खबर के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस से हिमांशी खुराना बेघर होंगी।

यहाँ देखे सलमान का अरहान के बारे में बोलता हुआ वीडियो

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1203208260146335744

ख़ैर यह बात तो साफ़ हैं की इस बार बिग बॉस के घर में होगा ज़ोर दार धमाका।

➡मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhavi Sharma