Weekend ka War में अभिनव-रुबीना और कविता-रोनित पर भड़के Salman Khan

1 min


Salman Khan, Rubina-abhinav, Kavita-Ronit

बिग बॉस 14 का इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है. लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) बहुत गुस्से में नजर आने वाले है. उनके गुस्से का शिकार अभिनव-रुबीना और कविता और उनके पति रोनित होने वाले है.

वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा. रूबीना, अभिनव, अर्शी पर भड़के सलमान.

इनके अलावा सलमान (Salman Khan) के निशाने पर अर्शी खान भी आती है. अर्शी खान को सलमान उनके होंठ को लेकर कुछ कहते हैं इसपर अर्शी कहती है कि आपको मेरे होंठ पसंद नहीं. सलमान, अर्शी पर गुस्सा करते है. अर्शी कहती है कि “मुझे पता था आप आएंगे और मुझे जिल्लत के लड्डू खिलवा के ही रहेंगे.”

अर्शी के इस बात पर सलमान का गुस्सा फूट पड़ता है. सलमान कहते है कि अब से वह उन्हें कभी भी कुछ नहीं कहेंगे.

बात करे रुबीन- अभिनव और कविता की तो फिनाले वीक में कविता और रूबीना के बीच एक बहस हुई थी जिसके बाद कविता घर के मुख्य द्वार से बाहर निकल जाती है.

इसके 2 दिन बाद ही कविता कौशिक के पति रोनित एक ट्वीट करते है जिसमें वह अभिनव के बारे में कहते है कि वह कविता को देर रात पीकर कॉल करता था. उसके खिलाफ उन लोगों ने पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था.

वीकेंड के वार में दोनों कपल्स को लड़ते देख सलमान खान (Salman Khan) गुस्सा हो जाते हैं. अभिनव कहता है कि कोई मेरी बीवी को तप्पड़ मारने की बात कहे और मैं उसे ऐसे ही जाने दूं.

अब देखना यह है कि क्या कविता और रोनित ट्विटर पर हुई बात को लेकर अभिनव और रूबीना से कुछ कहते है या नहीं. इसके लिए आज रात शो के ऑन एयर होने का इंतजार करना होगा.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये