‘तेरा यार हूं मैं’ के परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत

1 min


Shweta Gulati as Janhvi and Ansh Sinha as Rishabh with Johny on Sony SAB's Tera Yaar Hoon Main

सोनी सब का शो तेरा यार हूं मैं लगातार अपने हल्के-फुल्के पारिवारिक कंटेंट से प्रेरित करते हुए दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जहां राजीव (सुदीप साहिर) अपने बेटे ऋषभ(अंश सिन्हा) का दोस्त बनने का हर प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है तो वहीं अब परिवार में एक नया सदस्य हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए बिलकुल तैयार है।

तेरा यार हूं मैं सबसे प्यारे अभिनेता, जॉनी, एक पालतू कुत्ते का परिचय करवाने जा रहा है। जहां यह नया सदस्य निश्चित रूप से दर्शकों को प्रभावित करेगा, तो वहीं शो के सभी कलाकार इस नई एंट्री से काफी खुश हैं। जानिए आखिर उनका अपने इस नए को-स्टार के बारे में क्या कहना है।

इस प्यारे सह-कलाकार के साथ शूट करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए शो में जान्हवी की भूमिका निभा रहीं श्वेता गुलाटी ने कहा, “मुझे कुत्‍तों से बहुत प्यार है और मैं उसके साथ शूटिंग करके बहुत खुश हूं। मैं कह सकती हूं कि वह अब तक का मेरा सबसे पसंदीदा सह-कलाकार है। वह बहुत ही प्यारा है और पूरी तरह प्रशिक्षित है- अगर आप उसे बोलने के लिए कहेंगे, वह भौंकता है और कैमरे की तरफ देखकर कुछ बहुत ही अच्छे शॉट्स देता है, मुझे लगता है मेरे लिए ये एक तरफ़ा प्यार था। मेरी राय में, वह किसी भी अभिनेता से ज़्यादा अच्छा डायरेक्शन फॉलो करता हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक दिन एक बहुत ही मज़ेदार घटना हुई। मैंने उसे गोद में उठाया और उसने मेरे पैर पर सुसु कर दिया। मैं एक कुत्ते की मां हूं और मेरे घर में एक कुत्ता है। तो वह मुझपर मेरे बच्चे की गंध को सूंघ सकता था और वह वहां सिर्फ अपनी ही जगह चाहता था। हालांकि, मैं जब घर पहुंची तो मैं बहुत मुश्किल में पड़ गई। मेरे कुत्ते ने मुझे सूंघा और वह सोचने लगा कि मम्मा किसी से मिलके आई है और मुझे धोखा दे रही हैं(हंसती हैं).”

राजीव की भूमिका अदा कर रहे सुदीप साहिर ने कहा, “मैं इस तरह के अच्छे व्यव्हार वाले कुत्ते से कभी नहीं मिला हूं। मेरा एक सीन था जहां मैं सो रहा था और उसे मेरे पैर पर चाटकर मुझे गुदगुदाना था। जॉनी ने ये 2 बार में ही कर दिया और हम सभी हैरान रह गए। मैंने उसे एक बार भी भौंकते हुए नहीं देखा। वह पूरी तरह से प्रशिक्षित है और बहुत ही अच्छा व्यव्हार करने वाला कुत्ता है। मुझे कुत्ते पसंद है लेकिन मैं उनके आसपास नहीं रहता हूं। हालांकि, वह बहुत ही प्यारा है।”

ऋषभ की भूमिका निभा रहे, अंश सिन्हा ने कहा, “निज़ी तौर पर, मुझे कुत्तों से बहुत प्यार है और इसलिए मैं बहुत ज़्यादा खुश था। जबकि पहला दिन थोड़ा कठिन था क्योंकि हमें कुत्ते को समझना था। हालांकि बाद में, हम उसके साथ बहुत ही सहज हो गए और उसके साथ परफॉर्म करने और उसके साथ ट्रिक्स करने में सक्षम थे। वह बहुत ही अद्भुत है और उसके लिए जो भी स्क्रिप्ट में लिखा जाता है, वह सब कुछ करता है। वह बहुत ही आज्ञाकारी और बहुत ही अच्छा व्यवहार करने वाला है और वह हम सभी को बहुत अच्छा लगता है।” उसने आगे कहा, “जो सेट पर कुत्ते से सबसे ज़्यादा डरती है वह त्रिशला(निहारिका रॉय) है लेकिन सौभाग्य से उसे उसके साथ अभी तक परफॉर्म नहीं करना पड़ा। वरुण(गौतम द्वारा अभिनीत) और मैं उस पर कुछ प्रैंक करने की योजना बना रहें हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये