अंधेरी थिएटर में इरफान-पार्वती का वेलकम

1 min


Irrfan Khan & Parvathy

भारत के पहले इंटरनेशनल और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मूवी थिएटर सर्किट सिनेपोलिस ने हाल ही में अपग्रेड किए गए अंधेरी थिएटर में ‘करीब करीब सिंगल’ के स्टार कास्ट के साथ एक मीट एण्ड ग्रीट सैशन का आयोजन किया। फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान और पार्वती भी इस मौके पर मौजूद थे। नए लुक के साथ थिएटर अब फिल्म प्रेमियों को फिल्मों का अनूठा अनुभव प्रदान करेगा।

Parvathy

ऑडिटोरियम की सेवाओं को बेहतर बनाया

सिनेपोलिस हमेशा से अपनी बेहतरीन सेवाओं द्वारा दर्शकों को यादगार अनुभव प्रदान करता रहा है। अंधेरी का थिएटर अपने नए अवतार में 3 तरफा मूवमेन्ट और टच कन्ट्रोल पैनल के साथ लैदर रीक्लाइनर उपलब्ध कराएगा। आप किसी भी सहायता या सेवा के लिए कॉल बटन दबा कर सर्विस ऑन सीट का अनुभव पा सकते हैं। दर्शकों के लिए भोजन एवं पेय पदार्थों की भी व्यापक रेंज मैन्यू में शामिल की गई है जैसे ब्राउनी, चॉकलेट केक और पाणिनी के आइटम। थिएटर ने न केवल ऑडिटोरियम की सेवाओं को बेहतर बनाया है बल्कि लॉबी को भी नया अंदाज़ दिया है। एक बड़ी वीडियो वॉल, आरामदायक लाउन्ज सीटिंग लॉबी एरिया को खास बनाते है। दर्शक सिनेपोलिस अंधेरी में घुसते ही बॉक्स ऑफिस का अलग अनुभव पा सकेंगे।

Irrfan Khan & Parvathy

अंधेरी की प्रॉपर्टी को अपग्रेड

इस मौके पर सिनेपोलिस इण्डिया के डायरेक्टर-स्टै्रटेजिक इनीशिएटिव श्री देवांग संपत ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं उपलब्ध कराने के वादे के साथ हमने अंधेरी की प्रॉपर्टी को अपग्रेड किया है। हम इरफान खान और पार्वती के प्रति आभारी हैं जो आज हमारे साथ यहां मौजूद हैं। हमें विश्वास है कि यह नया बदलाव हमारे दर्शकों के लिए फिल्में देखने का अनुभव यादगार बना देगा।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये