अब क्या कर रहे हैं ‘रोडिज़’ के ये 12 विनर्स

1 min


एमटीवी चैनल का बहुचर्चित रियेलिटी शो एमटीवी रोडिज़ युवाओं में काफी लोकप्रिय रहता है। इसकी लोकप्रियता के कई कारण हो सकते हैं लेकिन सबसे बड़ा कारण है इस शो के एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स जो इस रियेलिटी शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाते हैं। इस शो ने अपने 12 सीजन पूरे कर लिए हैं और ये शो आज भी उतना ही चर्चित है जितना की वर्षों पहले हुआ करता था। ‘रोडिज़ सीजन 12’ के विनर प्रिंस नरूला इन दिनों ‘बिग बॉस’ में अच्छी खासी लोकप्रियता बटोर रहे हैं वहीं हम आपको अब तक के रोडिज़ के विनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं कि वो फिलहाल क्या कर रहे हैं।

ranvijay

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह ‘एमटीवी सीजन वन’ के विनर रह चुके हैं और आज रणविजय टी.वी जगत का जाना माना चेहरा है। रणविजय सिंह कई फिल्मों और टी.वी धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि सीजन 12 में रणविजय गैग लीडर के रूप में नजर आए थे और उन्हीं के टीम के पार्टीसिपेंट ने रोडिज का खिताब भी जीता। रणविजय ‘एक्शन रिप्ले’ और ‘लंदन ड्रीम्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

ayushmann

आयुष्मान खुराना

रोडिज सीजन 2 के विनर आयुष्मान के करियर को इस चैनल से बड़ी उड़ान मिली उन्होंने चैनल के लिए कई शोज को होस्ट किया और उनकी पहचान आज बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर के तौर पर की जाती है। इन्होंने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में कदम रखा और इस साल उनकी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ भी रिलीज हुई, दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय को काफी सराहा गया।

parul

पारूल शाही

पारूल शाही पहली ऐसी लड़की थी जिसने रोड़िज का खिताब जीता और वो पहली ऐसी कंटेस्टेंस रही जो नोर्थ ईस्ट से थी। पारूल अपनी दमदार पर्सनेलिटी की वजह से दर्शकों की फेवरेट केंटेस्टेट्स में से एक थी। हालांकि पारुल की पहचान उतने बड़े स्तर पर नहीं की जाती है, लेकिन एक लड़की होकर शो जितना वाकई प्रशंसा के काबिल है।

anthony yeh

एंथनी ये

रोडिज के अब तक के सबसे विनम्र प्रतिभागियों में एक एंथनी ये चीनी मूल के है और कोलकाता में रहते हैं। उनका इस शो को जितना बाकी नार्थ ईस्ट के यंगस्टर्स के लिए काफी इंस्पीरेशनल रहा। वैसे पारूल की तरह एंथेनी की पहचान भी बड़े स्तर पर नहीं की जाती क्योंकि वो पब्लिक इवेंट्स से खुद को दूर ही रखते हैं।

ashutosh

आशुतोष कौशिक

सीजन 5 के विनर आशुतोष कौशिक रोडिज के साथ साथ बिग बॉस के भी काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट्स रहे। आशुतोष बिग बॉस सीजन 2 के विनर रह चुके हैं। ये टी.वी के कई और रियेलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं और इन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्किल्स भी दिखाई जैस शॉर्ट कट रोमियो और जिला गाजियाबाद।

nauman

नौमान सैत

सीजन 6 के विनर रहे नौमान को लोगों ने शो में काफी पसंद किया। बता दें कि नौमान एक बेहतरीन क्रिकेटर भी हैं। हालांकि सूत्रों की मानें तो एक एमएमएस के सामने आने से उनकी छवि को थोड़ा बहुत नुकसान भी पहुंचा, लेकिन नौमान एमटीवी के कई अन्य शोज में भी नजर आ चुके हैं और उन्होंने फिलहाल क्रिकेट से पूरी तरह दूरी बना रखी है।

Anwar-Syed

अनवर सईद

अनवर सईद को भी लोग उतनी अच्छे तरह से नहीं जानते हैं क्योंकि ये इस शो के जीतने के बाद भी उतने लोकप्रिय नहीं हो पाए जिस लोकप्रियता के वे हकदार थे।

aanchal

आचंल खुराना

आंचल को ये रियेलिटी शो जीतने का काफी फायदा हुआ। दरअसल उन्हे शो जीतने के बाद से ही डेली सोप्स के ऑफर्स आने लगे थे और आंचल टी.वी धारावाहिकों में नजर भी आईं। लेकिन फिलहाल के लिए इन्होंने भी टी.वी शोज से दूरी बना रखी हैं। दिल्ली की रहने वाली आंचल इस शो की दूसरी महिला विजेता रहीं।

vikas

विकास खोकर

विकास खोकर को इस शो में आने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी लेकिन अंत में विकास ने ये शो जीतकर खुद को साबित कर दिया। विकास के इरादे काफी बुलंद है और वो आज भी खुद को एक बड़ी पहचान दिलाने में लगे हुए हैं।

Palak-Johal

पलक जोहल

पलक इस शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक थी। शो की तीसरी महिला विजेता रही पलक उस समय चर्चाओं में आ गई थी जब उन्होंने मीडिया के सामने शो को स्क्रप्टिड करार दिया था। इस शो के बाद पलक कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं, हालांकि पलक आज भी खुद को एक बड़ी पहचान दिलाने के लिए मेहनत कर रही हैं।

nikhil

निखिल सचदेवा

सीजन 11 आखिरी सीजन था जिसका रघु राम और राजीव लक्ष्मण हिस्सा रहे। निखिल इस शो के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे और उन्होंने शो में अपनी जंग सही तरीके से जीती। निखिल अब एमटीवी के ही कुछ शोज में नजर आने वाले हैं साथ ही उन्होंने फिल्मों में काम करने की भी इच्छा जाहिर की है।

prince

 

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला रोडिज के लास्ट सीजन के विनर रह चुके है प्रिंस इस शो के मजबूत दावेदारों में से एक थे। बिग बॉस के शो के जरिए इन दिनों प्रिंस अच्छी खासी लोकप्रियता बटोर रहे हैं। बता दें कि प्रिंस रोडिज में रणविजय की टीम के सदस्य थे। चंडीगढ़ में रहने वाले प्रिंस मिस्टर पंजाब का खिताब भी जीत चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये