ऑलराउंडर है शिल्पा शेट्टी

1 min


हर महिला के लिए घर के काम उतने ही जरूरी होते हैं जितना उसका करियर या व्यक्तिगत पसंद-नापसंद। इसी तरह, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जो एक बहतरीन कुक है, बेहतरीन माँ, पत्नी और साथ ही एक सफल अभिनेत्री भी। वह यह सुनिश्चित करती हैं कि हर भूमिका का निर्वाह वह सबसे अच्छे तरीके से करें। हाल ही में जब सोनाक्षी सिन्हा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बच्चों के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 के मंच पर पहुंची तो वह वैष्णवी प्रजापति और उनके सुपर गुरु मनन का स्वीटी गाने पर डांस देखकर चकित रह गई। परफॉर्मेंस के बाद, सुपर जज गीता कपूर ने छोटी वैष्णवी से पूछा कि क्या उसे सब्जियों के भाव पता है।

सबको चकित करते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इस बातचीत में कूद गई और उन्होंने जताया कि उनकी किचन और घर में इस्तेमाल होने वाले हर आइटम के बारे में काफी जानकारी है। आम तौर पर यह धारणा होती है कि सेलिब्रिटी उन कामों में भाग नहीं लेते, जहाँ उनके हाथ गंदे होते हैं या वे अपनी आलीशान जीवनशैली को बनाए रखने लायक काम ही करते हैं। लेकिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ ऐसा नहीं है। वह ऑलराउंडर है। उन्हें घर के कई कामों के बारे में अच्छे-से जानकारी है।

जो भी करती हैं वह बेस्ट होता हैं

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “जब भी नया प्रोडक्ट खरीदा जाता है तब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बिल से मिलान करती है कि जो-जो मंगाया था, वह सब आया या नहीं। वह यह भी सुनिश्चित करती है कि सभी प्रोडक्ट्स की कीमत बराबर लगाई है या नहीं। दुकानदार ने जो कीमत वसूली है, वह सही है या नहीं। फिटनेस दीवा होने की वजह से वह यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनके घर में सारा सामान हेल्दी ही आए। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बहुत ही लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं लेकिन इसके बाद भी घर की सामान्य बातों में उनकी भूमिका अहम होती है और वह जो भी करती हैं वह बेस्ट होता है।”


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये