आखिर सहनूर के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कोरोना वायरस महामारी का क्या प्रभाव पड़ा ?

1 min


सहनूर

जैसा कि भारत कोरोना वायरस महामारी के तहत प्रभावित है, एक नए सर्वेक्षण से पता चलता है कि वायरस को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में वेतन कटौती और छंटनी के कारण कई लोगों के कार्य-जीवन को खासा काफी प्रभावित किया है। लगभग 50 प्रतिशत उत्तरदाताओं का मानना है कि कोरोना वायरस से संबंधित लॉकडाउन ने उनके कार्य-जीवन के संतुलन को प्रभावित किया है। हालांकि, नौकरी देश की आर्थिक स्थिति पर निर्भर करेगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेहनूर ने सामने आकर उस बदलाव के बारे में बात की, जो लॉकडाउन से पहले और बाद में देखा गया है, सीहनूर ने कहा, “यह साल काफी दुखदाई रहा है। इतना नुकसान, इतना दुख, गुस्सा और डर। मैं परेशान हूं। यकीन है कि आप में से कई भी परेशान हैं। प्रियजनों या किसी दोस्त के साथ  अधिक से अधिक समय बिताए  , जिनसे आप प्यार करते हैं और बाते शेयर करते रहे कि उनके दैनिक जीवन में क्या हो रहा है। खासकर यदि आप मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित हैं। यदि आप एक माता-पिता हैं तो अपने बच्चों पर पर बहुत ध्यान दे ,वे हर समय ठीक नहीं होते हैं। COVID -19 महामारी के चलते जातीय, राजनीतिक, आर्थिक और पर्यावरणीय मुद्दों ने कई लोगों को प्रभावित करना जारी है !! मुख्य बात यह है कि लोगों के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और मतभेदों को समझने की कोशिश की जाये। यह एक जटिल दुनिया है जहा चीज़ो को अक्सर अक्सर इसे जटिल बना दिया जाता है।

उन्होंने आगे कहा, ” दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करो, जैसा तुम चाहते हो और अंत में चीजें कारगर हो जाती है। और हमेशा प्रभु की शक्ति पर भरोसा करना याद रखें।  आज और हर दिन अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जानें। व्यस्त दुनिया और सोशल मीडिया से समय निकालकर वास्तव में मदद मिल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई अच्छा कर रहा है, खासकर इस तरह के कठिन समय में, लेकिन सामान्य रूप से भी। सभी के लिए प्यार और शक्ति भेजना और हम इस में एक साथ हैं to ”।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो,  सहनूर के ‘गर्ल फ्रेंड’ सांग को उनके प्रसंशको का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था आने वाले समय में वे संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी। सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये