16 साल की उम्र में शाहिद से पहली मुलाकात पर बोली मीरा राजपूत

1 min


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। हालाँकि कपल की उम्र में 13 साल का फासला है। दोनों ने 7 जुलाई 2015 को अरेंज्ड मैरिज की थी। साथ ही इनके दो बच्चे भी हैं।

आपको बतादे यह कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मीरा एक्टर से 16 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं।

जी हां इंस्टाग्राम पर ‘Ask Me A Question’ सेशन में मीरा राजपूत ने इस बात का खुलासा किया। दरअसल, एक फैन ने उनसे सवाल किया कि शाहिद कपूर से पहली बार मुलाकात करते हुए कैसा लगा था, ये जानते हुए कि वो स्टार हैं?

जवाब में मीरा ने कहा- ऐसा ही लगा जैसा किसी से पहली बार मिलते हुए लगता है। उन्होंने इस मुलाकात को मजेदार बताया। मीरा ने ये भी खुलासा किया कि ”ये तब हुआ था जब मैं 16 साल की थी। हम कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर सूफी सिंगर के कंसर्ट के लिए साथ थे। हम दोनों के पिता इस तरह का संगीत पसंद करते हैं।”

हालाँकि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू मे एक्टर ने कहा था कि मीरा और मेरी उम्र में 13 साल का अंतर है, लेकिन उनकी पत्नी संग उनकी अच्छी पटती है। वे घंटों तक एक-दूसरे से बात कर सकते हैं।

इस सेशन के दौरान एक फैन ने मीरा से बड़ा ही मजेदार सवाल करते हुए पूछा कि उन्होंने मीशा को भाई जैन के आने के लिए कैसे तैयार किया?

मीरा ने जवाब दिया, “हमने मीशा से इस बारे में खूब बातें कीं। हमने उसे इस प्रक्रिया का हिस्सा बनने दिया, जो कि वह आज तक बनी हुई है। मां की मदद करना, उनके लिए एक ग्लास पानी लाना हो या जैन के रोने पर उसे चुप कराना हो। हमने मीशा को यह महसूस करने दिया कि यह उसका बच्चा है और उसे किसी वयस्क की तरह महसूस कराया।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये