दीपिका सिंह का ओडिसी प्रेम

1 min


deepika-singh.gif?fit=650%2C450&ssl=1

स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 दर्शकों को इस साल भी अपनी भव्यता से सम्मोहित करने आ रहा है। यह वार्षित प्रतिष्ठित अवार्ड सभी अभिनेता, अभिनेत्रियों और निर्माताओं को एक मंच पर ले आता है। यह अवार्ड नाइट उन लोगों का सेलेब्रेशन है जो स्टार परिवार का हिस्सा हैं।

बहुत सारे प्रदर्शनों और पुरस्कारों के बीच एक खास प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी। दिया और बाती हम में आईपीएस संध्या राठी की भूमिका निभाने वाली दीपिका सिंह इस साल स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। शो में रफ टफ किरदार निभाने वाली दीपिका अपनी सांस्कृतिक प्रतिभा का प्रदर्शन करती हुई पहली बार मंच पर ओडिसी डांस का प्रदर्शन पेश करेंगीं। बहुत कम लोगों को पता होगा कि दीपिका ओडिसी डांस का प्रशिक्षण ले रही हैं और इसके लाइव प्रदर्शन का इंतजार कर रही थीं जो ख्वाहिश जल्दी ही पूरी होने वाली है।

‘‘मैं हमेशा से डांसिंग खासकर परम्परागत डांसिंग सीखना चाह रही थी। इस सपने का साथ देने वाले मेरे पति ने 2 साल पहले मुझे परंपरागत डांस से जोड़ा। अपने कठिन शूटिंग शेड्यूल के बावजूद मैं करीब हर दिन शास्त्रीय नृत्य ओडिसी का अभ्यास करती हूं। इससे मुझे अपना फोकस ठीक रहने के साथ फिट रहने में भी मदद मिलती है। मेरे प्रशंसक सोशल मीडिया पर डांस के प्रति मेरे जुनून को समर्थन दे रहे हैं। मैं अपने प्रशंसकों को स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 के दौरान अपना डांस दिखाने को बेचैन हूं और मुझे उम्मीद है यह सबको पसंद आएगा,’’ उत्साहित दीपिका ने कहा।

देखिए दीपिका उर्फ आईपीएस संध्या राठी को दिया और बाती हम में स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 में बहुत जल्द स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये