निर्माताओं व निर्देशकों की नज़र से फिल्म ‘ऑल इज़ वैल’

1 min


फिल्म ओह माई गॉड की सफलता के बाद निर्देशक उमेश शुक्ला फिर एक बार  सामाजिक फिल्म ऑल इज वैल के साथ वापस आये है इस फिल्म के मुख्य किरदार हैं अभिषेक बच्चन, असिन, ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक।

फिल्म ऑल इज़ वैल का आधार क्या है?

फिल्म की कहानी एक बेतरतीब परिवार के बारे में है, जिन्हें एक-दूसरे के साथ सामंजस्य बैठाने में दिक्कतें आती हैं। फिल्म की कहानी एक पारिवारिक यात्रा के बारे में है।” इस परिवार में हर एक व्यक्ति का एक दूसरे से मुद्धा है। वे लड़ते है,  एक दूसरी की बात को समझते है। ये जर्नी फन,अहसास,मूल्यों पर आधारित है।

_MG_2555

उमेश शुक्ला की नज़र से  

ओह माई गॉड की कहानी एक सार्वभौमिक विषय रही जिसमें भगवान और विश्वास को दर्शया गया था। उसी तरह फिल्म ऑल इज़ वैल भी परिवारों और जटिलताओं पर आधारित है। यह फिल्म सभी पीढ़ियों के लोगों को एक साथ जोड़ने का काम करेगी। इस फिल्म में जनरेशन गैप व स्थितियों को दर्शया गया है। अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म में आधुनिक काल के श्रवण कुमार का किरदार निभाया है। उन्होनें एक ऐसे बेटे का किरदार निभाया है जो अपने माता-पिता को लड़ता देख परेशान हो जाता है फिर भी वह उनके प्रति समर्पित रहता है। साथ ही वह अपने माता- पिता और अपने निजी जीवन,  दोनों के संतुलन बनाये रखने की कोशिश करता है ।

फिल्म ऑल इज़ वैल देख दर्शक खुद से बहुत सारे सवाल करेंगे- मैं एक अच्छा पिता हूं या मैं एक अच्छा बेटा हूँ ?

IMG_8497

प्रोड्यूसर्स के नज़र से- भूषण कुमार व वरुण बजाज ।

भूषण कुमार

फिल्म ऑल इज़ वैल सार्वभौमिक विषय है, विशेष रूप से भारत जैसे देश में हमेशा से रिश्तों को पोषित किया जा रहा है, जहां प्रासंगिकता है। हमें गर्व है कि हम प्रतिभाशाली स्टार कास्ट, निर्देशक उमेश शुक्ला के साथ इस फिल्म की जर्नी का हिस्सा रहे। निर्देशक उमेश शुक्ला भारत के दर्शकों की नब्ज को अच्छे से समझते हैं।

Bhushan-Kumar

वरुण बजाज

उमेश शुक्ला ने 5-6 साल पहले अपनी पहली फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के दौरान पिता (श्याम बजाज) से मुलाकात की थी। वह एक साथ बहुत समय तक सहभागी रहे। हम हमेशा से एक साथ फिल्म करना चाहते थे इसलिए हम भूषण जी व अभिषेक बच्चन से मिले। फिल्म की कहानी सभी को पसंद भी आई। म्यूजिक फिल्म ऑल इज़ वैल के म्यूजिक ने किया धमाका फिल्म का म्यूजिक ने पहले ही बड़ी हिट साबित हो चुका है। इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है कि फिल्म के गाने हिट हो रहे है क्योंकि भूषण कुमार के गाने हमेशा ही धमाल करते है।  अभिषेक बच्चन, असिन, ऋषि कपूर, और सुप्रिया पाठक अभिनीत परिवारिक फिल्म के संगीत को काफी प्रशंसा मिल रही है इस बात में कोई आश्चर्य नहीं क्योंकि इस फिल्म के संगीत की रचना हिमेश रेशमिया,अमाल मल्लिक, और मिलो ब्रदर्स जैसे बड़े कलाकारों ने की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये